बदमाशों ने डिपार्टमेंटल स्टोर पर की फायरिंग, पर्ची फेंक मांगी 50 लाख की रंगदारी

मामला दर्ज, सीसीटीवी कैमरों में आरोपी कैद

By: Pradeep

Updated: 08 Oct 2021, 01:30 AM IST

अलवर. भिवाड़ी थाना क्षेत्र में अलवर बायपास स्थित एक कॉप्लेक्स में गायत्री डिपार्टमेंटल स्टोर पर दिन दहाड़े गुरुवार दोपहर बाइक पर आए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान लोग इधर उधर भाग गए। बदमाश फायरिंग कर 50 लाख रुपए की रंगदारी की पर्ची फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पूर्व सभापति संदीप दायमा के अलवर बायपास स्थित कॉप्लेक्स में गायत्री डिपार्टमेंटल स्टोर पर दो बाइक पर आए बदमाशों ने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और 50 लाख की रंगदारी मांगी। फायरिंग की इस घटना से भिवाड़ी क्षेत्र में लोग दहशत में हंै। इस संबंध में डिपार्टमेंटल स्टोर के मालिक आशीष शर्मा पुत्र सुरेंद्र शर्मा निवासी धारूहेड़ा ने फूलबाग थाने में मामला दर्ज कराया है। फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही मय जाप्ते एसपी राममूर्ति जोशी, पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत, फूलबाग थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी, यूआईटी थानाधिकारी कुशालसिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। एसपी ने डिपार्टमेंटल स्टोर के संचालक से घटना की जानकारी ली। पूर्व सभापति संदीप दायमा ने एसपी को घटना की जानकारी देकर बदमाशों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की।

लोगों ने जताया रोष, लगाए नारे
फायरिंग की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर संदीप दायमा सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व आमजन पहुंच गए और फायरिंग की घटना को लेकर आक्रोश जताया। उन्होंने स्थानीय विधायक व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। संदीप दायमा ने आरोप लगाया कि भिवाड़ी में कानून व्यवस्था पूरी तरह लडखड़़ा गई है। बदमाश भिवाड़ी में आए दिन फायरिंग कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, लेकिन पुलिस अपराधियों पर लगाम कसने में नाकाम हो रही है।

पहले भी हो चुकी फायरिंग की घटना
औद्योगिक नगरी व पुलिस जिला भिवाड़ी क्षेत्र में पूर्व में पुनीत ट्रेडर्स और हरीश बेकरी पर बदमाश फायरिंग कर चुके हैं। वारदात में शामिल सभी बदमाशों को अभी तक पुलिस पकड़ भी नहीं पाई है।
जल्द गिरफ्तारी होगी
डिपार्टमेंटल स्टोर गायत्री सुपर बजार मैन भिवाड़ी अलवर मेगा हाइवे में आए दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पर्ची फेंककर 50 लाख की रंगदारी मांगी है। फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस चैक कर रही है और जल्द ही बदमाशों को गिर फ्तार कर लिया जाएगा।
-राममूर्ति जोशी, एसपी, भिवाड़ी।

Pradeep Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned