scriptपुलिस मां-बेटी को जीप में बैठाकर थाने ले गई, बाद में छोड़ दिया! | The police took the mother-daughter in a jeep and took them to the po | Patrika News

पुलिस मां-बेटी को जीप में बैठाकर थाने ले गई, बाद में छोड़ दिया!

locationअलवरPublished: Feb 19, 2020 01:32:05 am

Submitted by:

Kailash

पुलिस मां-बेटी को जीप में बैठाकर थाने ले गई, बाद में छोड़ दिया!

पुलिस मां-बेटी को जीप में बैठाकर थाने ले गई, बाद में छोड़ दिया!

पुलिस मां-बेटी को जीप में बैठाकर थाने ले गई, बाद में छोड़ दिया!


अलवर. इंजीनियर संतोष शर्मा हत्याकांड में पुलिस मुख्य आरोपी आकाश दलाल को गिरफ्तार कर चुकी है। उसकी मां और बहन की तलाश जारी है। वहीं, हत्याकांड के चश्मदीदों का कहना है कि वारदात के बाद पुलिस मौके से आरोपी आकाश दलाल, उसकी मां और बहन को जीप में बैठाकर थाने ले गई। करीब डेढ़-दो घंटे बाद पुलिस ने आकाश की मां और बहन को छोड़ दिया। इसके बाद मां-बेटी फरार हो गई और बाद में पुलिस उन्हें हत्याकांड में नामजद कर तलाश रही है। हत्याकांड के चश्मदीदों ने दबी जुबान में पत्रिका को बताया कि आरोपी आकाश दलाल जब इंजीनियर संतोष शर्मा से झगड़ा कर रहा था तो उस दौरान आकाश की मां और बहन भी मौजूद थी और झगड़े में शामिल थी। जैसे ही आकाश ने चाकू निकालकर संतोष शर्मा के पेट और सीने में घोंपा तो संतोष शर्मा निढाल होकर वहीं गिर पड़े। इसके बाद आरोपी आकाश दलाल, उसकी मां और बहन भागकर अपने फ्लैट के अंदर चले गए। इस दौरान आकाश के हाथ में खून से सना चाकू भी था। आरोपी वहां से भाग पाते इससे पहले ही सोसायटी के गार्ड ने उनके फ्लैट के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी। घटना के करीब १५-२० मिनट बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट नम्बर-२३ से आरोपी आकाश, उसकी मां और बहन को जीप में बैठाकर थाने ले गए। इस दौरान पुलिस के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं थी। करीब डेढ़-दो घंटे बाद आकाश की मां और बहन कार में बैठकर अपने फ्लैट पर आ गई। अगले दिन सुबह दोनों यहां से रवाना हो गई।
आरोपी आकाश को जेल भेजा : सदर थाना पुलिस ने इंजीनियर संतोष शर्मा की हत्या के आरोपी आयकर विभाग के कर सहायक आकाश दलाल को मंगलवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी आकाश को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।
पुलिस नहीं लाई, अपनी कार में आई
उधर, सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा का कहना है कि हत्या के आरोपी आकाश दलाल को पुलिस मौके से हिरासत में लेकर थाने लाई थी। उसकी मां और बहन को पुलिस जीप में बैठाकर नहीं लाई। वह दोनों अपने किसी परिचित की कार से थाने पहुंची थी। कुछ देर बाद वह दोनों थाने से चली गई। उस समय पीडि़त पक्ष और कॉलोनी के लोग आकाश को ही हत्या का आरोपी बता रहे थे। उसकी मां और बहन के घटना में शामिल होने की बात अगले दिन सामने आई। मामले की एफआइआर में आकाश की मां और बहन भी नामजद आरोपी हैं। वह फिलहाल फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो