खिड़की का सरिया तोड़कर गिराई दीवार, चार निकल भागे

भरतपुर. सेवर बाइपास रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह से बाल अपचारियों के भागने की घटनाएं थमने का नहीं ले रही हैं। ताजा घटना शनिवार रात की है, चार बाल अपचारी कमरे में खिड़की का सरिया तोड़ उसके जरिए दीवार में सूराख कर भाग निकले।

Subhash Raj

November, 1709:25 PM

चारों बाल अपचारी भरतपुर जिले के हैं। घटना की जानकारी देर रात गार्डों को हुई तो संप्रेषण गृह अधीक्षक को सूचना दी। घटना की जानकारी बाल कल्याण समिति अध्यक्ष गंगाराम पाराशर को दूसरे दिन रविवार शाम को मिली। प्रथम दृष्टया तैनात गार्डों की लापरवाही सामने आई है। उधर, मामले में सेवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इससे पहले गत 7 अक्टूबर को 18 बाल अपचारी गार्ड पर हमला कर भाग निकले थे।
बाल संप्रेषण गृह के एक कक्ष में आवासरत बाल अपचारियों ने शाम को भोजन करने के बाद कमरे में लगी लोहे की खिड़की का पहले सरिया तोड़ा। उसके बाद इस सरिया से दीवार में धीरे-धीरे प्लास्टर निकाल कर पत्थर बाहर निकाल दिया। इसके बाद कक्ष में से 4 बाल अपचारी रात करीब 9:30 बजे भाग निकले।
बाल संप्रेषण गृह की दीवार में बड़ा सूराख कर चार बाल अपचारी रात में भाग निकले। उन्हें देरी से सूचना मिली। मामले मेें जांच के बाद लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
- गंगाराम पाराशर, अध्यक्ष बाल कल्याण समिति

Subhash Raj
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned