युवक ने पहले खुद पर चाकू से वार किया फिर युवती का गला रेतने का प्रयास

युवक अस्पताल में भर्ती, युवती को परिजन ले गए

अलवर/बहरोड़. कस्बे के खेल मैदान के पास सोमवार दोपहर एक युवक ने चाकू से गला रेत लिया और फिर युवती का गला रेतने का प्रयास किया। इस बीच एकत्रित लोगों को देखकर युवक गाड़ी लेकर भाग गया। युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
प्रत्यदर्शियों ने बताया कि एक गाड़ी काफी समय से यहां पर खड़ी हुई थी, जिसमें चार लोग सवार थे। कुछ देर बाद एक युवक बाहर निकला और अपने गले को चाकू से रेत लिया और उसके बाद लड़की के गले को रेतने लगा तो वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। युवक गाड़ी को वहां से भगाकर ले गया। उसी समय लड़की के परिजन भी पहुंच गए और उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। लोगों की भीड़ के कारण नए बस स्टैंड तक लम्बा जाम लग गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से चाकू को बरामद किया और जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू कराया। उसके बाद घटना की जानकारी जुटाने में लग गई।
थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि कुछ दिन पहले थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक-युवती घर से चले गए थे। जो शनिवार को थाने में आए तो परिजनों को बुला दोनों को घर भेज दिया। सोमवार दोपहर कस्बे के बीच चाकू से आत्महत्या करने की कोशिश की। चाकू से गला रेतने पर युवक घायल हो गया जिसका कस्बे के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और युवती अपने परिजनों के साथ घर चली गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned