scriptये गड्ढ़े न बन जाए जानलेवा, जागो जिम्मेदारों…अब तो सुनो आमजन की पीड़ा | Patrika News
अलवर

ये गड्ढ़े न बन जाए जानलेवा, जागो जिम्मेदारों…अब तो सुनो आमजन की पीड़ा

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भी शहर के हालात जस के तस बने हुए हैं। हालात यह है कि मुख्य मार्गों व चौराहों पर बने गड्ढे बारिश में लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं। इसके बाद भी जिम्मेदारों की ओर से आमजन की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

अलवरJun 29, 2024 / 12:32 pm

Umesh Sharma

अलवर.

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भी शहर के हालात जस के तस बने हुए हैं। हालात यह है कि मुख्य मार्गों व चौराहों पर बने गड्ढे बारिश में लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं। इसके बाद भी जिम्मेदारों की ओर से आमजन की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में आगामी दिनों में बारिश के दौरान कोई बड़ी जनहानि भी हो सकती है। लोगों का कहना है कि उन्हें खुद का बचाव खुद ही करना होगा, वरना शासन-प्रशासन के भरोसे उनकी जान जा सकती है।
मुख्य चौराहों पर भी गड्ढे, लोग हो रहे चोटिल

नंगली सर्किल व बिजली घर चौराहा सहित शहर के कई मुख्य चौराहों पर काफी समय से गहरे गड्ढे हो रहे हैं। जिन पर प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। यही नहीं जलदाय विभाग की ओर से खोदे गए गड्ढे और वायर बिछाने के लिए खोदे गए गड्ढे लोगों को हर दिन चोटिल कर रहे हैं। ईटाराना से भवानी तोप सर्किल को जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे खुले गड्ढों से कभी भी कोई हादसा हो सकता है। हालांकि कुछ गड्ढों को मिट्टी डालकर वापस बंद कर खानापूर्ति कर दी गई, लेकिन बारिश होते ही मिट्टी धंसने से वहां फिर से गड्ढे हो गए।
यह भी पढ़ें
-

सावधान…भारी बारिश का अलर्ट, पहले ही कर लें जरूरी इंतजाम

आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

बिजली घर सर्किल पर दवाओं की दुकान के पास नाले पर पटाव नहीं हैं। इसके कारण पिछले दिनों बारिश का पानी नाले भरने से गड्ढ़ा नहीं दिखने के कारण एक स्कूटी सवार बुजुर्ग गिर कर चोटिल होते-होते बचा था। इसके साथ ही नंगली सर्किल पर खरीदो-बेचो की दुकान के सामने सड़क किनारे बने गड्ढे में एक कार का पहिया फंस गया था, जिसे निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। यह तो सिर्फ मुख्य चौराहों के हाल है। इसके साथ ही कॉलोनी सहित अन्य मार्गों पर बने गड्ढों के कारण हर दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

Hindi News/ Alwar / ये गड्ढ़े न बन जाए जानलेवा, जागो जिम्मेदारों…अब तो सुनो आमजन की पीड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो