scriptनहाते हुईं महिला का खींच लिया फोटो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करते रहे सामूहिक बलात्कार…पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

नहाते हुईं महिला का खींच लिया फोटो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करते रहे सामूहिक बलात्कार…पढ़ें यह न्यूज

करीब दो वर्ष पूर्व नहाते हुई की फोटो पड़ोस में रहने वाले युवक ने खींच ली। आरोपी पीड़िता को शराब भी पिलाते थे।

अलवरJun 18, 2024 / 08:36 pm

Ramkaran Katariya

राजगढ. क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पड़ोसी व उसके दोस्त के विरूद्ध सामूहिक बलात्कार करने का मामला संबंधित थाने में दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि आज से करीब दो वर्ष पूर्व उसके नहाते हुई की फोटो पड़ोस में रहने वाले युवक ने खींच ली। फ़ोटो का भय दिखाकर ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। रिपोर्ट में बताया कि 5 मई 2024 की रात 11 बजे वह घर के बाहर बाथरूम करने आई थीं तो उक्त पड़ोसी ने उसका मुंह दबाकर उसे सूखे नाले में ले गया और बलात्कार किया। वहीं पर मौजूद उसके दोस्त ने भी उसके साथ बलात्कार किया।
पीडिता की फोटो को रोज फ़ेसबुक पर डालने की धमकी देकर रात को पीड़िता के पति को नशीली वस्तु खाने में देकर बांदीकुई रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में ले जाकर कई बार दोनों ने बलात्कार किया। रिपोर्ट में बताया कि उक्त लोग पीड़िता को शराब भी पिलाते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Alwar / नहाते हुईं महिला का खींच लिया फोटो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करते रहे सामूहिक बलात्कार…पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो