इस शातिर चोर ने नहीं खोला एटीएम, लेकिन फिर भी चुरा लिए 95 हजार रुपए, फिर बैंक जाकर किया कुछ ऐसा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इस शातिर चोर ने नहीं खोला एटीएम, लेकिन फिर भी चुरा लिए 95 हजार रुपए, फिर बैंक जाकर किया कुछ ऐसा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Hiren Joshi | Publish: Sep, 11 2018 10:31:12 AM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 10:32:43 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवर. शहर के भगतसिंह सर्किल के समीप स्थित यस बैंक के एटीएम में रखे चेक बॉक्स को तोडकऱ रविवार को एक युवक कई चेक चोरी कर ले गया। आरोपी युवक ने इनमें से 95 हजार रुपए का एक चेक सोमवार को कैश भी करा लिया। इस सम्बन्ध में बैंक के मैनेजर ने कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

कोतवाली जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि भगतसिंह चौराहे से अम्बेडकर चौराहे के बीच यस बैंक का एटीएम लगा हुआ है। रविवार सुबह करीब 9 बजे एटीएम केन्द्र के अंदर एक युवक घुसा और वहां लगे चेक बॉक्स को तोडकऱ उसमें से कुछ चेक निकालकर ले गया। शातिर चोर से सोमवार को इनमें से 95 हजार रुपए के एक चेक को कैश भी करा लिया। इसके बाद बैंक प्रबंधन को घटना का पता चला। पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामला दर्ज कर एटीएम केन्द्र के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

उपभोक्ता रुकवा दें चेक का भुगतान

आरोपी युवक एटीएम केन्द्र के चेक बॉक्स से कितने चेक निकालकर ले गया है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं लग पाई है। यदि पिछले तीन-चार दिन में जिस भी बैंक उपभोक्ता ने उक्त एटीएम के चेक बॉक्स में चेक डाले हैं, वह तुरंत प्रभाव से अपने चेकों का पेमेंट रुकवा दें। अन्यथा उनके खाते से राशि निकल सकती है।

युवक का शव मिला

अलवर. सदर थाना क्षेत्र स्थित लालदास नगर धोलीदूब में सोमवार को एक युवक का शव मिला। पुलिस ने शिनाख्तगी के लिए शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल है और कद 5.7 फीट है। उसने पेंट-शर्ट पहने हुए हैं।

Read More : छात्रसंघ चुनाव परिणाम : आज 11 बजे खुलेगी मतपेटियों में बंद प्रत्याशियों की किस्मत, अलवर में इतने बजे तक साफ हो जाएगी नए अध्यक्षों की तस्वीर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned