scriptअलवर में अनोखे तरीके से हुई चोरी, परिजनों के सामने ही चोर उड़ा ले गए इतने लाख रुपए | Thieves stolen money in front of family in alwar | Patrika News

अलवर में अनोखे तरीके से हुई चोरी, परिजनों के सामने ही चोर उड़ा ले गए इतने लाख रुपए

locationअलवरPublished: May 15, 2018 08:23:17 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर में एक अनोखी चोरी सामने आई है। घर के सदस्य के आगे ही चोर लाखों रुपए व जेवरात उड़ा ले गए।

Thieves stolen money in front of family in alwar
अलवर. एमआईए थाना क्षेत्र स्थित गांव गूंदपुर में रविवार रात चोर एक मकान से आठ लाख रुपए व जेवरात चुरा ले गए। वारदात के दौरान परिजन बाहर सोते रहे और चोर आलमारी में रखा नोटों व जेवरात का बक्सा उठा ले गए। चोरी का पता रात करीब ढाई बजे लगा। जब परिवार का एक सदस्य लघुशंका के लिए जागा। उसके शोर मचाने पर जाग हो गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एमआईए थाना पुलिस सहित डॉग स्क्वाइड व साइक्लोन टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य उठाए।
एमआईए थाना प्रभारी धर्मसिंह जाट ने बताया कि चोरों ने रविवार रात गूंदपुर निवासी कैलाश पुत्र रामचन्द्र जाट के मकान में वह, उसकी पत्नी आदि घर के बाहर सो रहे थे। उसका बेटा व दामाद घर के एक कमरे व बेटी सहित अन्य परिजन छत पर सो रहे थे। रात्रि में चोर घर में घुसे और बेटा-जवाई के कमरे की बाहर से कुंदी लगा दी। इसके बाद वे घर के एक कमरे की आलमारी में रखे आठ लाख रुपए व जेवरात से भरे बॉक्स को उठा ले गए।
सभी कमरों के खुले थे लॉक

पुलिस ने बताया कि कैलाश के मकान में तीन कमरे व किचिन है। रविवार रात को सभी कमरों के लॉक खुले हुए थे। इससे चोरों का काम आसान हो गया। पुलिस के अनुसार कैलाश ब्याज बट्टे का काम करता है। चोरी गए आठ लाख रुपयों में से तीन लाख रुपए उसके जमाई ने एक-दो दिन पहले ही दिए थे। उसने यह राशि परिवार मेें एक शादी के लिए कैलाश से उधार ली थी।
केरवा जाट के पास सडक़ पर पड़ा मिला बॉक्स

चोरी के बाद चोर रुपए व जेवरात निकाल खाली बॉक्स को केरवा जाट के पावर हाउस के पास पटक गए। पुलिस को यह बॉक्स सडक़ किनारे पड़ा मिला। पुलिस अभी आरोपितों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो