scriptआभूषण की दुकान का शटर तोड़ लाखों का माल ले गए चोर | Thieves took away goods worth lakhs after breaking the shutter of the | Patrika News

आभूषण की दुकान का शटर तोड़ लाखों का माल ले गए चोर

locationअलवरPublished: Nov 02, 2019 01:37:19 am

Submitted by:

Kailash

आभूषण की दुकान का शटर तोड़ लाखों का माल ले गए चोर

आभूषण की दुकान का शटर तोड़ लाखों का माल ले गए चोर

आभूषण की दुकान का शटर तोड़ लाखों का माल ले गए चोर

बर्डोद कस्बे के धातरिया धर्मशाला के सामने स्थित कॉम्पलैक्स में गुरुवार रात को चोरो ने एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोडक़र लाखों रुपए के आभूषण पार कर ले गए । घटना की जानकारी दुकान मालिक मनीष सोनी को सुबह साढ़े 4 बजे समाचार पत्र लेकर जब दुकान पर आया तब लगी। जिसकी सूचना बहरोड थाना प्रभारी जितेंद्र सौलंकी को दी। सूचना पर पहुंची बहरोड पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच में जुट गई। दुकान मालिक मनीष सोनी ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान से लाखों रुपए का सोना चांदी, एक सीपीयू, एक इलैक्टिक कांटा सहित दुकान में रखी नकदी भी ले गए।
दुकानदारों में रोष : कस्बे में दिन प्रतिदिन बढ़ रही चोरियों के कारण दुकानदारों में रोष व्याप्त है। कुछ दिन पूर्व कस्बे में बस स्टैण्ड के समीप एक रेडिमेट की दुकान का भी शटर तोडक़र चोरी की थी।
स्कूटी सवार लुटेरों ने पूर्व सैनिक को लूटा
शाहजहांपुर ञ्च पत्रिका. कस्बे के हाइवे स्थित पीएनबी शाखा से शुक्रवार को पेंशन राशि निकाल पैदल घर जाते बनी जौनायचा निवासी वृद्ध पूर्व सैनिक को घर छोड़ आने के बहाने स्कूटी सवार दो जनों ने ३० हजार कि रकम लूट ली। रास्ते में हुई लूट की सूचना वृद्ध पूर्व सैनिक ने पुलिस को दी। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल के समीप की दुकान पर लगे सीसीटीवी कै मरे से स्कूटी सवार लुटेरों के फुटेज तलाश किए है।
थानाधिकारी सुरेन्द्रङ्क्षसह के अनुसार बनी जौनायचा निवासी अर्जुनङ्क्षसह यादव(८०) पुत्र कालूराम यादव सेवानिवृत्त सैनिक है। शुक्रवार को करीब ११ बजे शाहजहांपुर कस्बे की हाइवे स्थित पीएनबी शाखा से ३० हजार रुपए पेंशन की राशि निकलवा कर औद्योगिक एरिया विज्ञान नगर कॉलोनी से होकर पैदल जा रहे थे। इसी बीच सफेद स्कूटी पर सवार होकर आए दो जनों ने वृद्ध पूर्व सैनिक से सहानुभूति जता घर छोडऩे का आग्रह कर स्कूटी पर बिठा लिया। कुछ दूर जाकर सुनसान जगह पर दूसरे साथी को बुला लिया। दूसरा साथी स्कूटी सवार के पास पहुंच वृद्ध पूर्व सैनिक से ३० हजार रुपए छीनकर फरार हो गए।
लोगों ने किया लुटेरों का पीछा नहीं लगे हाथ : वृद्ध सैनिक लूट का शिकार होने को लेकर चिल्लाता देख समीप ही बैठे वाहन चालकों ने स्कूटी सवार को पकडऩे के लिए कार से पीछा किया। लेकिन वे भाग गए।
सीसीटीवी फुटेज देख लुटेरों की पहचान मेें जुटी पुलिस
सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाधिकारी व पुलिस जाप्ते के मनोज कुमार व अन्य के सहयोग से छोटू मिस्त्री की दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर लुटेरों की पहचान का प्रयास किया। वहीं नीमराना,बहरोड़ व हरियाणा के बावल व रेवाड़ी की और नाकाबंदी कराई। परन्तु लुटेरे पुलिस गिरफ्त से दूर रहे। थानाधिकारी ने वृद्ध पूर्व सैनिक के गांव पहुंच लुटेरों की पहचान को लेकर आवश्यक जानकारी जुटाने सहित हाइवे स्थित जोधपुरी मिष्ठान भण्डार पर लगे सीसीटीवी एवं टोल प्लाजा से होकर निकलते समय के फुटेजों की जांच कर लुटेरों तक पहुंचने का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो