scriptअलवर में दुकान में चोरी का प्रयास, ग्रामीणों में रोष फिर हुआ ऐसा | thieves tried to stole goods from electronic shop in alwar | Patrika News

अलवर में दुकान में चोरी का प्रयास, ग्रामीणों में रोष फिर हुआ ऐसा

locationअलवरPublished: Jan 20, 2018 11:00:18 am

Submitted by:

Rajiv Goyal

अलवर में चोरों ने दुकान में चोरी का प्रयास किया, लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सके। मामले में ग्रामीणों ने जाम लगा विरोध जताया।

thieves tried to stole goods from electronic shop in alwar
कस्बे में एक निजी स्कूल के सामने स्थित गुप्ता इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में गत 2 माह में तीसरी बार चोरी होने पर व्यापारियों ने हंगामा कर चौपड़ बाजार में जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ व बड़ौदा मेव थाना प्रभारी मोहन सिंह गुर्जर व दारा सिंह मौके पर पहुंचे व्यापारियों से बातचीत की। व्यापारियों ने बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं पर रोष व्यक्त किया।
ग्रामीणों ने बताया कि दो माह पूर्व भी इसी दुकान से हजारों रुपए का माल चोरी हो गया, जिसकी रिपोर्ट फर्म के मालिक मोहनलाल गुप्ता ने दर्ज कराई थी। पुलिस अभी तक चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है। गत रात्रि को भी इसी दुकान में चोरों ने दीवार तोडकऱ चोरी करने का प्रयास किया पर दीवार में लोहे की टीन लगी होने से वह सफल नहीं हो पाए। व्यापारियों ने 15 दिन पूर्व भी बाजार बंद किया था। पुलिस ने चोरी के खुलासे के लिए समय मांगा था। कस्बे में बढ़ रही चोरी व लूट की वारदातों से कस्बेवासियों में आक्रोश है। व्यापारियों ने चोरी नहीं खुलने पर बाजार बंद व धरने की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो