बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को जान से मारने की दी धमकी

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

By: Pradeep

Published: 07 Sep 2021, 02:15 AM IST

अलवर. बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को रविवार देर रात क्षेत्र के दूघेड़ा के एक युवक ने फेसबुक पर पोस्ट के माध्यम से दस दिन में जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने युवक को पकडऩे के लिए दबिश देने की कार्रवाई शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार दूघेड़ा निवासी अनन्त राव ने रविवार रात सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव 10 दिन में मारूगो बच लिए। विधायक यादव को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने के मामले का सोमवार सुबह जब क्षेत्र के लोगों को पता चली तो क्षेत्र में चारों तरफ माहौल गरमा गया। धमकी देने वाला युवक अनंत राव द्वारा महाकाल गैंग ग्रुप में भी पोस्ट डालना बताया जा रहा है। विधायक को दस दिन में जान से मारने की धमकी देने के बाद नीमराणा-बहरोड़ पुलिस सक्रिय हो गई और धमकी देने वाले युवक को पकडऩे के लिए अल सुबह से ही दबिश देने लग गई।
दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज : नीमराणा पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल मुनेश कुमार ने नीमराणा थाने में दहमी निवासी आकाश उर्फ फर्रा पुत्र भूपसिंह व दूघेड़ा निवासी हेमंत उर्फ अनन्त उर्फ मोनू पुत्र सुभाष चंद उर्फ लालाराम के खिलाफ सोशल मीडिया पर बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को दस दिन में जान से मारने की धमकी देने को पोस्ट वायरल करने का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एएसआई रघुवीर सिंह मीणा को सौंपी गई है।
मुंडावर विधायक को भी मिली थी धमकी (मुंडावर). मुण्डावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी को 22 मई 2020 को जेल में बंद आरोपी युवराज टाइगर गैंग के माफिया ने व्हाट्सएप कॉल कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। नीमराणा थाने में मामला दर्ज होने के बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Pradeep Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned