अलवर के मालाखेड़ा में जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग में तीन जनों की मौत, इतने हुए घायल, मचा हडकंप

अलवर जिले के मालाखेड़ा में जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग में तीन जनों की मौत हो गई।

By: Hiren Joshi

Published: 10 Mar 2019, 02:36 PM IST

अलवर जिले के मालाखेड़ा में आज फायरिंग मे तीन जनों की मौत हो गई। मालाखेड़ा के केरवावाल गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग में तीन लोगों की मौत हुई है। फायरिंग करने वाले और मृतक एक ही परिवार के हैं। रविवार दोपहर करीब साढे 12 बजे फसल काटकर खाना खाने आ रहे लोगों पर पीछे से फायरिंग कर दी। जिसमें रूपराम व मूलचंद पुत्र धर्म सिंह व छोटेलाल पुत्र गणेशाराम की मौत हो गई। व एक अन्य सुखराम घायल है। सुखराम को दो गोलियां लगी है। ये लोग दोपहर खेत से आ रहे थे तभी ट्रैक्टर में भरकर आए देवीराम, मुकेश, दिलेश, गीलाराम, लाला आदि ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद ये लोग फरार हैं। मृतकों को अलवर के सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां इनके शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं घायल सुखराम का एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। सुखराम की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सामान्य अस्पताल में भारी भीड़

घटना के बाद मृतकों को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां अभी भारी भीड़ मौजूद है। एहतियात के तौर पर सामान्य अस्पताल में पुलिस बल व क्यूआरटी फोर्स लगा दी गई है। वहीं मृतकों के परिजन विलाप कर रहे हैं।

पहले हो चुका है राजीनामा

मृतक के पुत्र के बताया कि रोड के समीप ही नाली निकलनी थी जिसके विवाद को लेकर पंचायत ने फैसला सुनाया था और राजीनामा भी हो गया था। लेकिन दूसरे पक्षों के लोगों ने आज फायरिंग कर दी जिसमें तीन जनों की मौत हो गई।

Hiren Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned