scriptघर से स्कूल का बहाना बनाकर घूमने निकले चार दोस्त, पांडूपोल हनुमान के दर्शन किए और वापस लौटते वक्त हो गई मौत | Three Friends Death In Accident Near Thanagazi In Alwar | Patrika News

घर से स्कूल का बहाना बनाकर घूमने निकले चार दोस्त, पांडूपोल हनुमान के दर्शन किए और वापस लौटते वक्त हो गई मौत

locationअलवरPublished: Jul 30, 2019 05:52:51 pm

Submitted by:

Lubhavan

Death In Accident In Alwar : स्कूल का बहाना बनाकर घूमने निकले दोस्तों की वापस लौटते वक्त मौत हो गई।

Three Friends Death In Accident Near Thanagazi In Alwar

घर से स्कूल का बहाना बनाकर घूमने निकले चार दोस्त, पांडूपोल हनुमान के दर्शन किए और वापस लौटते वक्त हो गई मौत

अलवर. कहावत है कि इंसान की मृत्यु तय होती है, जब उसे आना होता है, वो आती है, कुछ ऐसा ही आज अलवर में तीन युवकों के साथ हुआ। युवक सुबह घर से स्कूल का बहाना बनाकर निकले थे, लेकिन स्कूल नहीं गए, वे अलवर जिले में पहुंच गए, जहां मौत उनका इंतजार कर रही थी। जयपुर के रायसर निवासी चार युवक घर से स्कूल का कहकर निकले, लेकिन वे अलवर के पांडूपोल और भर्तहरी घूमने आ गए, वो भी एक बाइक पर सवार होकर। उन्होंने पांडूपोल हनुमान व भर्तहरी धाम पर दर्शन किए, वापस लौटते वक्त एक ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक अन्य की अलवर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।
ये है मृतक की पहचान

दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले चारों युवक जयपुर के रायसर निवासी थे। हादसे में मनीष (17) पुत्र गुल्लाराम गुर्जर, कैलाश चंद मीणा (17) पुत्र राजकुमार मीणा, हेमसिंह (20) पुत्र बाबूलाल गुर्जर, हेमराज (17) पुत्र बंशीधर बलाई की मौत हो गई ।
मौके पर खून ही खून

ट्रेलर और बाइक की भिडं़त के बाद सडक़ पर खून ही खून नजर आया। हादसे के बाद सैकड़ों लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। घायलों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर एक अन्य घायल को अस्पताल पहुंचवाया है। हादसा इतना गंभीर था कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों की रूह कांप गई।
ट्रेलर चालक मौके से फरार

घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है। पुलिस ट्रेलर के नम्बर के आधार पर पहचान करने में जुटी है। वहीं मृतकों के शवों को थानागाजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की सूचना पर मृतक और घायल के परिजन मौके पर पहुंचे, जहां अपने बच्चों के शव देखते ही चीख-पुकार मच गई, मृतक के परिजन फूट-फूटकर रोने लगे, पुलिस मृतकों का पोस्टमार्टम करवा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो