scriptराजस्थान : अलवर में एक ही दिन में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, दो में हुई बड़ी कार्रवाई, SP व SHO को किया निलम्बित | Three Gang rape Case in Alwar, Rajasthan, 2 officers APO | Patrika News

राजस्थान : अलवर में एक ही दिन में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, दो में हुई बड़ी कार्रवाई, SP व SHO को किया निलम्बित

locationअलवरPublished: May 07, 2019 10:10:41 pm

Submitted by:

rohit sharma

अलवर में एक ही दिन में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, दो में हुई बड़ी कार्रवाई, SP व SHO को किया निलम्बित

alwar

alwar

अलवर।

राजस्थान के अलवर जिले में एक ही दिन में तीन सामूहिक बलात्कार के मामले सामने आए हैं। पहला मामला जिले के थानागाजी क्षेत्र का है जहां बाइक पर गांव जा रहे पति-पत्नी को पांच युवकों ने रास्ते में रोक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। वहीं इसके अलावा दो अन्य बलात्कार के मामले भी सामने आए हैं। दूसरा मामला थानागाजी क्षेत्र में रहने वाली युवती का है जिसे कुछ युवकों ने ज्यूस में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वहीं तीसरा मामला जिले के राजगढ थाना क्षेत्र के मोतीवाडा गांव का है जहां तांत्रिक ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया है।
दो मामलों में प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है। एक ही दिन में दो पुलिस अफसरों को निलम्बित कर दिया है। सामूहिक बलात्कार कर वीडियो वायरल करने के मामले को गंभीर लेते हुए प्रशासन ने अलवर एसपी को एपीओ किया है। वहीं, दूसरे बलात्कार मामले में उचित कार्रवाई नहीं करने और मामला दबाने के आरोप में थानागाजी एसएचओ सरदार सिंह को निलम्बित किया है।
थानागाजी क्षेत्र में एक और गैंगरेप का मामला

थानागाजी में महिला से बलात्कार के मामले के बाद दो दिन पहले एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया। थानागाजी क्षेत्र की एक युवती ने मंगलवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि 27 अप्रेल को वो भर्तहरी धाम गई हुई थी। वहां पर उसे युवक कैलाश मीणा व उसके 4-5 साथी मिले। कैलाश ने उसे नशे वाला गन्ने के ज्यूस पिलाया। ज्यूस पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे, उसने कैलाश से चक्कर आने की बात कही तो युवक उसे कार में बैठाकर ले गए। युवती को एक कमरे में ले जाकर सभी युवकों से बारी-बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
DGP के आदेश पर थानागाजी SHO हुए निलम्बित

इस दौरान युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया। वहीं, थानागाजी के एसएचओ पर आरोप है कि मामले को दबा दिया और दर्ज नहीं किया। मंगलवार को मीडिया के जरिए दूसरा मामला पुलिस मुख्यालय में डीजीपी कपिल गर्ग और एडीजी क्राइम बीएल सोनी के सामने आया। लेकिन मामले में दोनों अधिकारियों ने अनभिज्ञता जताई। जबकि थाने में इस संबंध में पूछने पर भी मामला नहीं बताया गया और गुपचुप में मंगलवार को ही दूसरा बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों के सामने दूसरा मामला दर्ज होने की बात सामने आई, तब उन्होंने अलवर पुलिस अधीक्षक को थानागाजी एसएचओ सरदार सिंह को निलम्बित करने के निर्देश जारी किए। इसके बाद एसएचओ को तुरंत प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया।
अलवर में रेप का तीसरा मामला, पुलिस जुटी जांच में

अलवर जिले में थानागाजी में युवती से बलात्कार के मामले के बाद एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिले के राजगढ थाना क्षेत्र के मोतीवाडा गांव में तांत्रिक ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। बच्चे की चाहत में इलाज कराने के लिए महिला तांत्रिक के पास गई थी। वहीं, तांत्रिक ने इलाज के बाद पति को सामग्री एक कुएं मे डालने के लिए भेज दिया। इसके बाद महिला को अकेली पाकर तांत्रिक ने दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो