scriptहरियाणा में हुआ बड़ा हादसा, राजस्थान के तीन लोगों की मौत, ट्रोला सवार से पिकअप को टक्कर मारी, विरोध किया तो तीनों को रौंदा | Three People Of Alwar Dies In A Road Accident In Haryana | Patrika News

हरियाणा में हुआ बड़ा हादसा, राजस्थान के तीन लोगों की मौत, ट्रोला सवार से पिकअप को टक्कर मारी, विरोध किया तो तीनों को रौंदा

locationअलवरPublished: Oct 14, 2019 09:18:15 am

Submitted by:

Lubhavan

Three Dies In Road Accident : ट्रोला चालक ने तीन जनों को कुचल दिया, एक साथी की मौत के बाद ट्रोला चालक ने दो अन्य साथियों को कुचल दिया।

Three People Of Alwar Dies In A Road Accident In Haryana

हरियाणा में हुआ बड़ा हादसा, राजस्थान के तीन लोगों की मौत, ट्रोला सवार से पिकअप को टक्कर मारी, विरोध किया तो तीनों को रौंदा

अलवर. हरियाणा राज्य के महेंद्रगढ़ रोड पर डहीना के पास शनिवार रात ट्रोले की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे चालक को पकडऩे दौड़े दो साथियों को भी उसने कुचल दिया। चालक दुर्घटनाग्रस्त ट्रोले को छोडकऱ मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में बानसूर के हरसौरा गांव के तीनों की युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार हरसौरा गांव के पास नारोल ढाणी जोसियावाली निवासी सुरेश सैनी (30), ढाणी बोरावाली निवासी हनुमान सैनी (40) व राजेन्द्र उर्फ राजू सैनी (35) अपने दो अन्य साथियों लालराम व मुकेश के साथ शनिवार शाम तीन पिकअप लेकर हरियाणा के कनीना के पास कड़बी लेने गए थे। कड़बी खरीदने के बाद युवक गाडिय़ों से रात एक बजे वापस घर के लिए रवाना हुए। रेवाड़ी के गांव डहीना से निकलने के बाद भडफ़ बॉर्डर के पास एक ट्रोले ने सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मार दी।
टक्कर से पिकअप चला रहे हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पीछे चल रही साथियों की दो अन्य पिकअप गाडिय़ां वहां रुक गई। पिकअप से उतर कर राजेंद्र व सुरेश जैसे ही दुर्घटनाग्रस्त ट्रोला चालक की ओर बढ़े तो उसने ट्रोले की रफ्तार तेज कर दोनों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। तीन लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद ट्रोला चालक गाड़ी छोडकऱ फरार हो गया। इस हादसे में घटनास्थल के पास खड़े दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
खोल थाना प्रभारी रमेश कुमार ने कहा कि आरोपी चालक का ट्रोला कब्जे में लेकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने रविवार सुबह रेवाड़ी अस्पताल में तीनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। तीनों युवक मजदूरी कर अपना एवं परिवार का पालन पोषण करते थे। रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे तीनों युवकों के शव गांव हरसौरा पहुंचे, जहां गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
दो युवक एक ही परिवार के

मृतक राजेन्द्र उर्फ राजू सैनी एवं हनुमान सैनी एक परिवार के हैं। वे रिश्ते में आपस में ताऊ चाचा के लडक़े हैं। वहीं मृतक सुरेश सैनी दूसरे परिवार का है। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों ही युवक मिलनसार थे। तीनों की मौत से हरसौरा एवं आसपास की ढाणियों में शोक छा गया। शोक में हरसौरा के व्यापारियों ने दुकानें बंद रखी। अंतिम संस्कार में अलवर यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष देवीसिंह शेखावत, तहसीलदार जगदीश प्रसाद बैरवा, पटवारी राजाराम यादव, कमल तिवाड़ी, रामनिवास सैनी, भाजपा मंडल अध्यक्ष हनुमान यादव, पूर्व सरपंच रमेश अम्बावत मौजूद थे। तहसीलदार ने बताया कि तीनों मृतक गरीब परिवार के थे। नियमानुसार सरकारी सहायता दिलाने के प्रयास किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो