scriptअलवर फिर शर्मसार! 24 घंटे में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, पुलिस जांच में जुटी | three rape case at Last 24 hours in alwar | Patrika News

अलवर फिर शर्मसार! 24 घंटे में तीन बलात्कार के मामले आए सामने, पुलिस जांच में जुटी

locationअलवरPublished: Sep 29, 2019 09:44:55 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अलवर जिला लगातार शर्मसार हो रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे में सामूहिक बलात्कार के तीन मामले सामने आए हैं। पहला मामला राजगढ़ थाना क्षेत्र, दूसरा प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र और तीसरा रैणी थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है।

rape_in_alwar.jpg
अलवर। अलवर जिला लगातार शर्मसार हो रहा है। जिले में पिछले 24 घंटे में सामूहिक बलात्कार के तीन मामले सामने आए हैं। पहला मामला राजगढ़ थाना क्षेत्र, दूसरा प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र और तीसरा रैणी थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है। इनमें से राजगढ़ और प्रतापगढ़ में नाबालिग के साथ बलात्कार हुआ है, और रैणी में महिला के साथ सामूहिक बलात्कर का मामला दर्ज हुआ है।
राजगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक 16 वर्षीय बालिका ने मामला दर्ज कराया कि 4 जने उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इस मामले के मुख्य आरोपी सोनू को पुलिस ने ढिगावडा क्षेत्र में बाजरे के खेत में से गिरफ्तार किया वहीं अन्य की तलाश जारी है। सोनू को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, इस मामले में पुलिस की ओर से चार टीमें बनाई गई है।
दूसरा मामला थानागाजी के पास प्रतापगढ थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने 15 साल की एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया। ग्रामीणों ने तीनों को पकड़ लिया और उनकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों को सूचना लगी कि शनिवार रात तीन युवक एक बालिका को गाड़ी में ले गए हैं। ग्रामीणों ने उनके वापस आने का इंतजार किया, ग्रामीणों ने सड़क पर पत्थर और अवरोधक लगा दिए, जैसे ही ग्रामीण खेत में गाड़ी ले गए तो लोगों ने उन्हे पकड़ लिया। वहीं बालिका अपनी लज्जा बचाने के लिए कुएं में कूद गई, जिसे ग्रामीणों ने सकुशल बाहर निकाला। ग्रामीणों ने आरोपियों को रात भर बंधक बनाए रखा और सुबह पुलिस को सौंप दिया।
तीसरा मामला भी शनिवार रात का है। अलवर के रैणी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात्रि विवाहिता से हुए दुष्कर्म के मामले में दो जनों के विरूद्ध रैणी थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह और उसका परिवार खेतों पर रहता है। जहां वह छपरे में व उसका पति भैंसो के पास सो रहा था। रात्रि करीब 11 बजे दो आदमी आए और मुंह बंद कर दिया व बारी बारी से बलात्कार किया। जब पीड़िता ने हल्ला मचाया तो दोनों आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला का मेडिकल कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो