scriptबारिश में गोदाम की दीवार गिरने से बालिका विद्यालय के तीन कमरे क्षतिग्रस्त…पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

बारिश में गोदाम की दीवार गिरने से बालिका विद्यालय के तीन कमरे क्षतिग्रस्त…पढ़ें यह न्यूज

खिड़कियों के ऊपर बने छज्जे भी टूट गए। एक कमरे की दीवार में भी दरार आ गई।

अलवरJul 04, 2024 / 12:19 am

Ramkaran Katariya

खेरली. कस्बा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पीछे स्थित गोदाम की दीवार गिरने से विद्यालय के तीन कमरे क्षतिग्रस्त हो गए।

प्रधानाचार्य अनीता कांवत ने बताया कि हाल ही में तीन नए कमरे गोदाम की तरफ बने थे, जिनमें आवश्यकता होने पर कक्षाओं को एक साथ भी बैठाया जाता था एवं कई प्रोग्राम आदि भी उन्हीं में कराए जाते थे। बारिश के दौरान गोदाम की दीवार के गिरने से जहां तीनों कमरों की मुंडगेली पूरी तरह से टूट गई, वहीं खिड़कियों के ऊपर बने छज्जे भी टूट गए। एक कमरे की दीवार में भी दरार आ गई। इस संबंध में गोदाम मालिक से दूरभाष पर संपर्क करने पर बताया कि इस संबंध में उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है।
बारिश भीषण गर्मी व उमश से मिली राहत

राजगढ़. राजगढ़ तथा आसपास के क्षेत्रों में बुधवार शाम तेज हवा के साथ मध्यम दर्जे की बरसात होने से लोगों को भीषण गर्मी व उमस से राहत मिली। बारिश होने पर किसासों ने खेतों की जुताई कर बाजरा, मक्का सहित अन्य फसलों के बीज डालना शुरू कर दिया है।
सरिस्का के एनिकट ओवरफ्लो

अकबरपुर. सरिस्का की वादियों में हुई झमाझम बरसात के बाद अकबरपुर रेंज स्थित छीलों का एनिकट में जोरदार पानी की आवक हुई है। एनिकट की उपरा ओवरफ्लो हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि छीलों के एनिकट से आसपास के कई गांवों में भूजल स्तर बढ़ता है। पिछले वर्ष अकबरपुर ग्राम पंचायत ने मनरेगा के तहत यह एनिकट बनवाया था। यह एनिकट पहाड़ों के बीच में होने के कारण भरपूर पानी आता है। बरसात के बाद एनिकट छलक गया। सरिस्का क्षेत्र में और भी अन्य एनिकटों में पानी आने से वन्य जीव को काफी फायदा मिलेगा।

Hindi News/ Alwar / बारिश में गोदाम की दीवार गिरने से बालिका विद्यालय के तीन कमरे क्षतिग्रस्त…पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो