scriptचोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया आग्रह | To stop incidents of theft urged to set up CCTV cameras | Patrika News
अलवर

चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया आग्रह

कस्बे के पुलिस थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों व जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई

अलवरJan 21, 2018 / 12:18 am

जितेंद्र तिवारी

To stop incidents of theft urged to set up CCTV cameras
अलवर. शनिवार की शाम को कस्बे के पुलिस थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों व जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई। एसएचओ प्रहलाद सहाय ने बताया कि लोकसभा के उपचुनाव को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) डॉ. मूलसिंह राणा ने सीओ रामजीलाल चौधरी की मौजूदगी में पुलिस थाना क्षेत्र के सरपंचों, पूर्व सरपंचों व सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. मूलसिंह राणा कहा कि लोकसभा उपचुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना पुलिस का उद्देश्य है।
इधर एडिशनल एसपी ने बताया कि सर्दियों के कारण गत दिनों से चोरी की घटनाएं बढ़ी है। उन्होनें चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए व्यापारियों व आमजन से चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए अपने दूकान, मकानों में सीसीटीवी कै मरे लगाने का आग्रह किया। ग्राम पंचायत सरपंचो से भी निजी आय व जनसहयोग अपने स्तर पर चौकीदार रखने का आह्वान किया। वहीं मौजूद सीएलजी सदस्य व जनप्रतिनिधियों से लोगों को अपने एटीएम, पासवर्ड, ओडीपी नम्बर किसी को भी नहीं बताने के लिए जागरुक करने का आह्वान किया। इस मौके पर मौजपुर सरपंच रिंकू रामेश्वर जैन, जीएसएस अध्यक्ष सरपंच कल्लू खान, खोह सरपंच नत्थी सिंह चौहान, शहदका सरपंच समयदीन खान, कस्बा सरपंच बच्च तिवाड़ी, हसनपुर सरपंच रामहेत सैनी, दिनेश कुमार शर्मा, सरपंच घनश्याम सैनी, मंगतूराम बूटोली, कमरु खान हसनपुर, सरपंच घनश्याम सैनी, इब्राखान आदि मौजूद थे।

Home / Alwar / चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का किया आग्रह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो