scriptसंतुलन बिगडऩेे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 लोग घायल | Tractor-trolley overturned due to loss of balance, one woman died, 18 | Patrika News

संतुलन बिगडऩेे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 लोग घायल

locationअलवरPublished: Oct 03, 2022 01:30:07 am

Submitted by:

Pradeep

कोटपूतली के पास सरूण्ड माता के दर्शनों को जा रहे थे5 महिला सहित 8 गंभीर घायल कोटपूतली रैफरमृतक व सभी घायल एक ही परिवार के

संतुलन बिगडऩेे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 लोग घायल

संतुलन बिगडऩेे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक महिला की मौत, 18 लोग घायल

अलवर. बानसूर कस्बे के नारायणपुर रोड पर गांव गिरुडी के पास रविवार सुबह लगभग 10 बजे संतुलन बिगडऩे से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के 18 महिला-पुरुष व बच्चे घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई।
थाना प्रभारी ने बताया कि थाना नारायणपुर गांव मुंडावरा नागलेडी से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में तीन दर्जन से अधिक एक ही परिवार के महिला-पुरुष एवं बच्चे कोटपूतली के पास सरुण्ड माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे। गांव गिरुडी के पास असंतुलित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 18 महिला-पुरुष बच्चे घायल हो गए तथा 70 वर्षीय नर्मदा देवी की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई एवं प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस से बानसूर अस्पताल लाया गया। जहां सूचना पर एसडीएम राहुल सैनी,डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा, थाना प्रभारी राजकुमार राजौरा पहुंचे। हादसे में गंभीर रूप से घायल कौशल्या, लाली देवी, कमलेश, दया देवी, उगंता, सोनू, रोहित, बालूराम को कोटपूतली के लिए रैफर कर दिया गया। अन्य घायल राम अवतार,रूपा देवी ,उर्मिला, काली, दीपक, अजय, मनोज, दौलत, ङ्क्षपकी देवी व बबलू को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सूचना के बाद अस्पताल परिसर में भी भीड़ जमा हो गई।

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

अलवर. थानागाजी समीपवर्ती डहरा मोड़ पर सडक़ के किनारे खड़ी बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर घायल रूप से घायल हो गया। घायल को जयपुर रैफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार गांव मान कोट निवासी नारायणी देवी व मीनाक्षी गुर्जर अपनी ननद के यहां डहरा जा रही थी। डहरा मोड़ पर रिश्तेदार बुद्धा लाल बाइक के साथ मिला, दोनों महिलाएं इससे बाते करने लगी तभी पीछे से तेज गति से आए ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 28 वर्षीय मीनाक्षी पत्नी जयराम गुर्जर निवासी मानकोट की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 40 वर्षीय नारायणी देवी एवं रिश्तेदार बुद्धा लाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सीएससी विराट नगर से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। सूचना के बाद थानागाजी थाना के हेड कांस्टेबल संतोष कुमार मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और शव का सीएससी थानागाजी में पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया। थानागाजी थानाधिकारी रामजी लाल मीणा ने बताया कि इस संबंध में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो