scriptट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी एक जने की मौत | Tractor-trolley overturns death of a man | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी एक जने की मौत

locationअलवरPublished: Feb 28, 2020 01:46:41 am

Submitted by:

Shyam

– दिल्ली-मुबंई एक्सप्रेस-वे पुलिया निर्माण कार्य के लिए ले जा रहे थे सामान

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी एक जने की मौत

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी एक जने की मौत

अलवर. पिनान क्षेत्र में दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे निर्माण कार्य के दौरान बनाई जा रही पुलिया निर्माण कार्य के लिए सामान भरकर ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। जिससे एक जने की मौत हो गई। वहीं चार जने घायल हो गए।
मृतक के बड़े भाई रमाकांत ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे साईड़ से पुलिया निमार्ण के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली पाइप,गाटर आदि सामान भरकर प्लांट की ओर जा रही थी। उस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली में नौ जने सवार थे। कानेटी घाटा से प्लांट की ओर जा रहे सडक़ मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने तेज गति से ट्रैक्टर-ट्रॉली चला रखी थी। जिसके कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली सडक़ पर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठे गोरखपुर के मीरपुर गांव निवासी उस्काह निवासी शिवानंद, दीेपन्द्र, रितेश, ब्रजेश, चंद्रिका, गोविन्द्र सामान के नीचे दब गए। जिसमें शिवानंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल हुए चार मजदूरों को राजगढ़ व अलवर अस्पताल में पंहुचाया गया।
दो घण्टें तक तड़पते रहे घायल मजदूर
मृतक के भाई रमाकांत ने बताया कि हादसे के बाद सामान के नीचे दबेउसके भाई को निकालने के लिए पास के खेत में काम कर रही एक महिला के चिल्लाने पर स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से निकाला गया। लोगों ने 108 एम्बुलेन्स व पुलिस को सूचना दी। लेकिन दो घण्टे तक ना एम्बुलेन्स पंहुंची ना ही राजगढ़ पुलिस। आखिर स्थानीय लोगों ने निजी वाहनों से घायलों को अस्पताल पंहुचाया। सुरक्षा की दृष्टी से रैणी पुलिस मौके पर पंहुची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो