scriptव्यापारियों ने एक दिन पहले आठ बजते ही दुकानें कर दी बंद | Traders closed the shops at eight o'clock a day ago | Patrika News

व्यापारियों ने एक दिन पहले आठ बजते ही दुकानें कर दी बंद

locationअलवरPublished: Jan 11, 2022 02:22:06 am

Submitted by:

Pradeep

दुकानदार नो मास्क- नो एंट्री का लगाएंगे बोर्ड

व्यापारियों ने एक दिन पहले आठ बजते ही दुकानें कर दी बंद

व्यापारियों ने एक दिन पहले आठ बजते ही दुकानें कर दी बंद

अलवर. कोरोना संक्रमण बढऩे के कारण सरकार की ओर से प्रदेश में मंगलवार से व्यापारिक प्रतिष्ठान रात आठ बजे बंद करने की घोषणा की थी। अलवर में एक दिन पहले सोमवार से ही व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।
कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए जिला व्यापार महासंघ और जिला प्रशासन की हुई संयुक्त बैठक में आगामी दिनों में मास्क पहनकर आने वाले ग्राहकों को ही सामान देने की घोषणा की है। सोमवार को बाजार में मकर सक्रांति पर्व के चलते बाजार में भीड़ रही। रात को 8 बजे अलवर शहर के सभी दुकानें बंद हो गई। एक पहले ही दुकानदारों ने स्वेच्छा से दुकानें बंद की।

व्यापारी नो मास्क-नो एंट्री का लगाएंगे बोर्ड
महासंघ के महामंत्री मुकेश विजय ने बताया की कलक्टर नन्नू मल पहाडिय़ा तथा व्यापारियों की ओर से यह निर्णय किया गया कि सभी दुकानदार व उनके कर्मचारी शत: प्रतिशत वैक्सीन की दोनो डोज लगवाएंगे। सभी व्यापारी अपनी दुकानों पर नो मास्क- नो एंट्री पर्चा व बोर्ड लगाकर रखेंगे।
अध्यक्ष रमेश जुनेजा ने बताया कि बाजार बंद होने का समय मंगलवार से रात्रि 8 बजे का हो गया है। सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठान रात्रि 7 बजकर 50 मिनट तक आवश्यक रूप से बंद कर दें। उसके बाद कोई भी दुकान खुली मिलती है तो सख्ती के साथ सीज की कार्रवाई हो सकती है।
व्यापारियों को अपने प्रतिष्ठान में आने वाले ग्राहकों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिग की पालना करवानी चाहिए। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर सुनीता पंकज तथा अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह भी मौजूद थी।
बैठक में व्यापार महांसघ जिला अध्यक्ष रमेश जुनेजा, मुकेश विजय, राजा कोरजानी, रवि जुनेजा , हरमीत सिंह मेहंदीरत्ता, अतुल शर्मा ,महेश सेठी ,अखिलेश गर्ग, बिहारी पराशर ,प्रवीन भाटिया , अनिल चुघ , कैलाश गोयल ,संजय नसवारी, गौरव खंडेलवाल, रिंकू अरोड़ा उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो