scriptकर्जदारों से परेशान युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या | Troubled by borrowers, youth commits suicide by consuming poison | Patrika News

कर्जदारों से परेशान युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

locationअलवरPublished: Dec 06, 2019 01:45:09 am

Submitted by:

Shyam

मृतक की पत्नी ने सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

कर्जदारों से परेशान युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

अलवर. किशनगढ़बास अस्पताल परिसर में खड़े मृतक के परिजन।

अलवर. किशनगढ़बास क्षेत्र में फर्जी चिटफंड व बिना लाइसेंस के फाइनेंस कम्पनियों का बोलबाला दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। जिसको लेकर पुलिस व प्रशासन दोनों ही सजगता नहीं बरत रहे है। किशनगढ़बास कस्बे में गुरुवार को कर्जदारों से परेशान युवक हेमन दास ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
मृतक की पत्नी राखी सिंधी ने मामला दर्ज कराया है कि उसका पति हेमन दास जो कि ठेली लगाता था। जिसने गुरुवार अलसुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या का कारण कुछ लोगों से रुपए उधार लेकर परेशान करना बताया है। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि कर्जदार उससे 10 हजार रुपए पर 200 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से ब्याज वसूल करते थे। जिसके कारण उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर होती चली गई और मानसिक संतुलन भी खराब चल रहा था। बुधवार रात को कुछ लोग उसके घर पर आए थे। जिन्होंने उसके पति को अपशब्द बोल कर प्रताडि़त किया था। मृतक की पत्नी ने पति हेमन्त की मौत का कारण सात जनों को बताया है। जिसको लेकर उसने सात जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है।
मृतक हेमनदास के शव को किशनगढ़बास की सीएचसी में लाया गया। जहां पर मोर्चरी के निर्माणाधीन होने के चलते पोस्टमार्टम के लिए शव को खैरथल सीएचसी की मोर्चरी में भेजा गया। जहां पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो