अलवर में ट्रक ने दो जनों को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

अलवर में ट्रक ने दो जनों को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

Prem Pathak | Publish: Jul, 14 2018 10:20:21 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर में ट्रक ने दो जनों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

शाहजहांपुर. राष्ट्रीय राजामार्ग संख्या आठ पर शुक्रवार शाम शाहजहांपुर पुलिया से उतरते ही सडक़ किनारे ट्रक को खड़ा कर मिस्त्री से ट्रक का शीशा ठीक कराने के दौरान अज्ञात ट्रक ने चालक व मिस्त्री को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों एवं थानाधिकारी सुरेन्द्र मलिक के अनुसार थाना क्षेत्र के गूगलकोटा निवासी ट्रक चालक छत्रपालङ्क्षसह मीणा शुक्रवार शाम करीब चार बजे शाहजहांपुर हाइवे किनारे पीएनबी बैंक के समीप स्थित दुकान पर अपने गांव के मिस्त्री बलजीतङ्क्षसह धानका से ट्रक को हाइवे किनारे खड़ा कर उसका चालक साइड का शीशा ठीक करा रहा था। इसी दौरान बहरोड़ से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक दोनों को कुचलकर मौके से भाग गया।

ट्रक के कुचलने से चालक छत्रपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मिस्त्री बलजीतङ्क्षसह को ग्रामीणों की मदद से नीमराना के सचखण्ड अस्पताल पहुंचाया। जहां दौराने इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों मृतक एक ही गांव के हैं।

इंटरनेट सेवा प्रकरण उच्चाधिकारियों को भेजा

अलवर. राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान की ओर से सरकारी स्कूलों में इंटरनेट सेवा प्रदान करने का मामला जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय ने उच्चाधिकारियों को भिजवा दिया है।
जिला स्तर पर हुई जांच में इसे प्रथम दृष्टया अनियमितता माना गया है। शिक्षा निदेशालय को भेजी गई रिपोर्ट में सभी तथ्यों का समावेश कर रिपोर्ट भेजी गई है। इस मामले में शिक्षा निदेशालय की ओर से जांच कमेटी का गठन किया जाएगा जिसके बाद इसकी वास्तविक रिपोर्ट सामने आ सकेगी। रमसा के अतिरिक्त परियोजना अधिकारी व लेखा विभाग के अधिकारियों पर इस मामले में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया गया है।

विद्यालय में चोरी

ततारपुर थाना क्षेत्र के गांव सुखमन हेड़ी के रा.उ.प्रा.वि.में गुरुवार रात्रि को दो गैस सिलेण्डर चोरी हो गए। संस्था प्रधान रोहिताश आर्य की ओर पुलिस थाना ततारपुर में रिपोर्ट देने पर पुलिस मौका निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned