scriptट्रक ने कुचला बाइक सवार को, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका | Truck crushes bike rider, angry people blow truck | Patrika News

ट्रक ने कुचला बाइक सवार को, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका

locationअलवरPublished: Jun 16, 2020 11:49:51 pm

Submitted by:

Kailash

ट्रक ने कुचला बाइक सवार को, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका

ट्रक ने कुचला बाइक सवार को, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका

ट्रक ने कुचला बाइक सवार को, आक्रोशित लोगों ने ट्रक को फूंका


राजगढ़ ञ्च पत्रिका. अलवर-सिकन्दरा मेगा हाइवे स्थित गोठ की चौकी के पास मंगलवार दोपहर को एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार अन्य दो युवक घायल हो गए। एक व्यक्ति की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने प्याज के कट्टों से भरे ट्रक में आग लगा दी। इसके बाद आग लगाने वाले युवकों की कुछ लोगों ने पिटाई कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर दमकल बुलाकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया।
पुलिस ने बताया कि अलवर के बगड़ राजपूत में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर सिकराय के सामेडा नो बीघावाली निवासी धर्मसिंह (40) पुत्र केदारनाथ, दीपक (20) पुत्र हरिराम जोगी, गढ़ी मौजपुर तहसील महुवा निवासी मनीष (25) पुत्र पप्पूराम जोगी तथा कालेड, बसवा निवासी दस वर्षीय सुशील पुत्र शैतान बाइक पर सवार होकर अपने गांव कालेड (बसवा) लौट रहे थे। रास्ते में गोठ की चौकी के पास बांदीकुई की ओर से प्याज से भरे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में धर्मसिंह जोगी की ट्रक से कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई तथा मनीष व दीपक जोगी गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने प्याज के कट्टों से भरे ट्रक को आग लगा दी। इसके बाद आग लगाने वाले युवकों की कुछ लोगों ने पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक अंजली अजीत जोरवाजा, कोतवाल हरि सिंह धायल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। प्याज से भरे ट्रक में आग को देखकर मौके पर दमकल को बुलाया। अग्निशमन केन्द्र के कार्मिक जुगनू तमोली सहित अन्य लोगों की मदद से आग काबू पाया। इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। लगभग आधा घंटे बाद आवागमन सुचारू हुआ। घायल मनीष व दीपक जोगी तथा मृतक के शव को १०८ एंबुलेंस से राजगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां मृतक का पोस्टमार्टक करा शव परिजनों सौंप दिया। हादसे में दस वर्षीय सुशील को चोटें नहीं आई है। सामेडा नो बीघावाली गांव निवासी मुरारी पुत्र केदारनाथ ने ट्रक चालक के विरुद्ध राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो