गाड़ी टकराने पर ट्रक चालक को पीटा

सवारी को लेकर आए दिन हो रहे झगड़े

By: Shyam

Published: 08 Dec 2019, 02:39 AM IST

अलवर. बहरोड़ कस्बे के मुख्य चौराहे पर आए दिन सडक़ पर वाहन खड़ा कर सवारी भरने से झगड़े की शिकायत सामने आ रही हैं। ऐसा ही शनिवार को देखने को मिला। गाड़ी में सवारी भरने के दौरान ट्रक के टकराने से झगड़ा हो गया। सवारी गाड़ी चालकों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी।
जानकारी के अनुसार चौराहे पर शनिवार सुबह रोड पर ईको गाड़ी खड़ी कर चालक सवारी भर रहे थे। तभी बाजार के अंदर से आए ट्रक से घुमाव पर गाड़ी भिड़ गई, जिससे मौके पर मौजूद दर्जन भर ईको गाड़ी चालकों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर डाली, जहां पर आसपास के दुकानदारों ने छुड़ा कर बीचबचाव कराया। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि ईको गाड़ी चालकों द्वारा रोज़ाना सडक़ पर गाड़ी खड़ी कर सवारी भरी जाती है और दुकानों के सामने से हटाने की कहने पर दबंगाई कर दुकानदारों पर मारपीट करने को उतारू हो जाते हं। ऐसे ही कई मामले पहले भी सामने आ चुके है कि दूसरे वाहनों द्वारा सवारी बैठाने पर ये लोग उनके साथ मारपीट करते हैं। पुलिस इन पर सख्त कार्रवाई नहीं करती है।


लग गया जाम
ट्रक चालक के साथ मारपीट के बाद सडक़ भारी भीड़ एकत्रित हो गई, जिससे वहां लम्बा जाम लग गया। दुकानदारों व होमगार्ड ने ही आपसी समझाइश कर जाम को खुलवाया।


मना करने के बाद भी नहीं मानते
चौराहे पर मौजूद होमगार्ड ने बताया कि यहां पर सडक़ पर खड़ा कर सवारी भरने वाले ईको संचालक लोकल हैं। जो अपनी दबंगाई दिखाते हैं। इनको काफी बार मना भी किया जा चुका है, लेकिन फिर भी यह सडक़ पर गाड़ी खड़ी कर सवारी भरते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned