scriptअपनी आंखों की चैकअप कराने जा रही थी महिला, तभी पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूटी से गिरी तो ट्रक चालक ने कुचल दिया | Truck Driver Crush Women In Alwar | Patrika News

अपनी आंखों की चैकअप कराने जा रही थी महिला, तभी पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूटी से गिरी तो ट्रक चालक ने कुचल दिया

locationअलवरPublished: Apr 22, 2019 10:24:52 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर मे अपनी आंखों का इलाज कराने जा रही महिला को ट्रक ड्राइवर ने कुचल दिया और मौके से फरार हो गया।

Truck Driver Crush Women In Alwar

अपनी आंखों की चैकअप कराने जा रही थी महिला, तभी पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूटी से गिरी तो ट्रक चालक ने कुचल दिया

अलवर. शहर के हनुमान चौराहे के निकट ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला बाल-बाल बच गई। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने मृतका के नेत्र दान कर दिए।
एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि एनईबी हाउसिंग बोर्ड निवासी बीना देवी (56) पत्नी राधेश्याम खत्री रविवार सुबह 11 बजे ब्रह्मकुमारी की दीदी के साथ स्कूटी पर बैठकर घर से सूर्यनगर स्थित एक अस्पताल में आंखों का चैकअप कराने जा रही थी। रास्ते में हनुमान चौराहे के निकट रामगढ़ रोड पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने तेज स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे बीना देवी सडक़ पर गिर गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिये के नीचे आकर कुचल गई।
बीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली को मौके पर छोडकऱ चालक फरार हो गया। हादसे के बाद भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को मौके से उठवाकर सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त कर थाने भिजवाए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
हादसों की सडक़: हनुमान चौराहा से रामगढ़ को जाने वाला रोड हादसों की सडक़ बन चुका है। अतिक्रमण और दोनों तरफ भारी वाहन खड़े रहने के कारण सडक़ काफी संकरी रह जाती है। इस कारण आए दिन हादसे होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो