जाम की समस्या से निजात पाने की कोशिश

चौराहे पर लगाया डिवाइडर

By: Shyam

Published: 03 Dec 2019, 01:29 AM IST

अलवर. बहरोड़ कस्बे में व मुख्य हाइवे चौराहे पर हर समय लगने वाले जाम की समस्या से निजात पाने के लिए बहरोड़ यातायात पुलिस चौराहे पर डिवाइडर लगा कर ट्रैफिक जाम कम करने की कोशिश कर रही है।
चौराहे पर दो बड़े वाहनों के आने पर जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसे में अन्य छोटे वाहन चालक भी कई देर तक जाम में फंस जाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए बहरोड़ यातायात पुलिस का नया स्टाफ जाम नहीं लगने की कोशिश करते हुए चौराहे पर बीचोंबीच डिवाइडर लगा कर वाहनों को निकाल रहा है। जिससे यातायात पुलिस को जाम की समस्या से कुछ हद तक छुटकारा मिला है।
यातायात पुलिस चौकी प्रभारी महेन्द्र प्रताप ने बताया कि कस्बे में व चौराहे पर हर समय बड़े वाहनों से जाम की स्थिति बनी रहती थी। यातायात पुलिस ने चौराहे पर रखे डिवाइडरों को पुलिया के नीचे लगा कर बड़े शहरों की तरह जाम से निजात पाने के लिए पहल की है। वहीं कस्बे में तथा मुख्य चौराहे पर लगने वाले जाम में एम्बुलेंस व अन्य वाहन फंस जाते हैं। ऐसे में एम्बुलेंस में मरीजों तथा उनके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं यातायात पुलिस ने चौराहे पर डिवाइडर लगाने से जाम पर काबू पाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned