scriptTwo and a half lakh rupees were robbed from the bookkeeper by taking m | बैंक से निकला रुपए लेकर और कट्टे की नोक पर मुनीम से लूट लिए ढाई लाख रुपए | Patrika News

बैंक से निकला रुपए लेकर और कट्टे की नोक पर मुनीम से लूट लिए ढाई लाख रुपए

खेरली में कृषि उपज मण्डी व्यापारी के मुनीम के साथ वारदात

अलवर

Published: April 19, 2022 02:08:48 am

अलवर. खेरली कस्बा स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक से सोमवार दोपहर 12.30 बजे बदमाशों ने कृषि उपज मंडी व्यापारी कट्टे की नोक पर ढाई लाख रुपए लूट लिए। लूट के बाद बदमाश अपनी बाइक से फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार कृषि उपज मण्डी व्यापारी सोहनलाल जितेंद्र का मुनीम पुष्पेंद्र कुमार सोमवार दोपहर बड़ौदा ग्रामीण बैंक से ढाई लाख रुपए लेकर गेट से बाहर निकला। वहां घात लगाकर बैठे बदमाश अचानक उसके पास आए और कट्टे की नोक पर ढाई लाख रुपए का बैग लूट कर सफेद रंग की मोटरसाइकिल से फरार हो गए। वारदात का पता चलते ही लोग शोर शराबा सुनकर एकत्रित हो गए। मौके पर मुनीम पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि वह बैंक से ढाई लाख रुपए बैग में रखकर जैसे ही बाहर आया तो चौराहे के सामने खड़े दो युवक उसके पास आए और उससे बैग छीनने लगे।
इससे पहले वह कुछ समझ पाता तब तक एक लुटेरे ने उसके ऊपर कट्टा तान दिया और रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। उसने देखा कि नगरपालिका की तरफ रोड पर एक सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर एक युवक और खड़ा था। उसने उनका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन तब तक वे तीनों मोटरसाइकिल लेकर के फरार हो गए। लूट का पीडि़त मुनीम मोटरसाइकिल का नंबर नहीं बता पाया। सूचना मिलने पर पुलिस जाप्ते के साथ थानाधिकारी रामकिशन बैरवा मौके पर पहुंचे और मुनीम से लुटेरों की बारे में पूछताछ कर नाकाबंदी करवाई।
बैंक से निकला रुपए लेकर और कट्टे की नोक पर मुनीम से लूट लिए ढाई लाख रुपए
बैंक से निकला रुपए लेकर और कट्टे की नोक पर मुनीम से लूट लिए ढाई लाख रुपए

लोगों से की जा रही पूछताछ
सीओ राजेश शर्मा ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की। जहां बैंक कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम को बैंक से बाहर का बताकर कुछ भी जानकारी देने से मना कर दिया। वहीं 24 मार्च को हुए सुरेंद्र चौहान हत्याकांड का मामला सुलझा नहीं हुआ है और परिजन धरने पर बैठे हैं। ऐसे में लूट की इस घटना ने पुलिस की परेशानी को और बढ़ा दिया है ।

लूट से पहले बदमाशों ने पी कोल्ड ङ्क्षड्रक
बैंक के सामने स्थित एक दुकानदार के पास लुटेरों ने लूट की वारदात करने से पहले कोल्ड ङ्क्षड्रक पी थी। दुकानदार का कहना है कि मुनीम को देखकर पहले एक लुटेरा दौडकऱ उसके पास गया और मोटरसाइकिल को लात मारकर गिरा दिया और ढाई लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर नगरपालिका के रोड की तरफ भागा। उसके पीछे से दो जने मोटरसाइकिल से अपने साथी की ओर दौड़े और उसे बैठाकर भाग निकले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'VIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मIPL के बाद लियम लिविंगस्टोन ने इस टूर्नामेंट में जड़ा सबसे लंबा छक्का, देखें वीडियोओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.