दो चोरियों का खुलासा, 3 नकबजन पकड़े

सोने की 7 मोहर, 10 तोला चांदी की पायजेब व दो एलईडी टीवी बरामद

अलवर. पुलिस ने रविवार को 3 नकबजनों को गिरफ्तार कर चोरी की दो वारदातों का खुलासा किया है। उनसे बाईपास स्थित एक रीयल स्टेट कार्यालय से दो एलईडी टीवी व दांगनहेड़ी से 7 सोने की मोहरें व चांदी की पायजेब बरामद की हैं।
तिजारा डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया कि 16 अक्टूबर को रितेश गेरा पुत्र बहादुर चंद खत्री निवासी टपूकड़ा ने मामला दर्ज कराया कि वह 14 अक्टूबर की रात्रि को एमजी रीयल स्टेट ऑफिस बंद कर रोजाना की भांति घर गया। अगले दिन सुबह ऑफिस आया तो ऑफिस का ताला टूटा पाया। चोर ऑफिस से दो एलईडी टीवी व 23 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए।
इसी प्रकार 17 अक्टूबर को प्रकाश कौर पत्नी दर्शनसिंह रायसिख निवासी दांगनहेड़ी तहसील तिजारा ने थाने पर रिपोर्ट पेश की कि वह और उसका पति कंपनी में काम पर गए थे। पीछे से घर का ताला तोड़ एक संदूक का ताला तोड़कर ७ सोने की मोहर, 10 तोला चांदी की पाजेब तथा गुल्लक से 4 हजार रुपए चुरा ले गए। जब स्कूल से बच्चे वापस आए तो बच्चों ने घर का ताला टूटा देखकर फोन पर मां-बाप को सूचित किया।
पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर तहकीकात शुरू की। थाना पुलिस की टीम गठित कर अज्ञात बदमाशों की तलाश व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से चोरों के फुटेज प्राप्त कर उनकी तलाश की। 20 अक्टूबर रविवार को अजहरुद्दीन पुत्र सत्तार मिरासी निवासी मायापुर थाना टपूकड़ा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चुराई हुई दो एलईडी बरामद की। गोविंदा पुत्र कालासिंह रायसिख निवासी दागनहेड१ी व गुरदेव सिंह पुत्र ज्वालासिंह रायसिख निवासी झुंडपुरी थाना टपूकड़ा को गिरफ्तार कर गोविंदा से सोने की 7 मोहर व गुरदेव सिंह से करीब 15 तोला चांदी के जेवर बरामद किए। बरामदसुदा चोरी के जेवरात व एलईडी की कीमत करीब 3 लाख रुपए आंकी गई है।
टपूकड़ा थाने अजहरुद्दीन पर आम्र्स एक्ट सहित ५ अन्य मामले, गोविंदा पर पोक्सो एक्ट सहित एक अन्य मामला तथा गुरदेव सिंह पर आम्र्स एक्ट का एक मामला पहले से दर्ज है। तीनों आरोपियों से पूछताछ में कुछ अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। इनसे भिवाड़ी तृतीय पुलिस थाने में दर्ज यूआईटी रेस्ट हाउस (अब एसपी ऑफिस) से एलईडी टीवी चोरी का भी भेद खुल सकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned