नशे में धुत्त रिश्तेदार ने दो मासूमो को अगवा किया, एक बच्ची रोते हुए मिली, दूसरी का पता नहीं


नशे में धुत्त रिश्तेदार ने दो मासूमो को अगवा किया, एक बच्ची रोते हुए मिली, दूसरी का पता नहीं

| Publish: Mar, 03 2017 12:11:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के खेरली कस्बे में एक रिश्तेदार द्वारा गुरुवार को दो मासूम बच्चियों को शराब के नशे में अगवा करने का मामला सामने आया। एक बच्ची तो बाजार में रोते हुई मिली। जबकि दूसरी बच्ची का पता नहीं चला।

अलवर जिले के खेरली कस्बे में एक रिश्तेदार द्वारा गुरुवार को दो मासूम बच्चियों को शराब के नशे में अगवा करने का मामला सामने आया। एक बच्ची तो बाजार में रोते हुई मिली। जबकि दूसरी बच्ची का पता नहीं चला।  पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे परिजनों को दिखाए जिसमें दोनों बच्चियां उक्त रिश्तेदार के साथ नजर आई। 



 भुसावर थाना क्षेत्र के ग्राम ईटामडा निवासी लक्ष्मण सिंह जाटव ने बताया कि गुरुवार दोपहर को उसका बडा भाई रामचरण जाटव अपनी चार साल की पौत्री चचंल पुत्री श्याम सिंह जाटव व तीन वर्षीय एकता पुत्री सोनू जाटव के साथ घर पर था। घर के अन्य सदस्य खेतों पर फसल काटने के लिए गए थे।



 इस दौरान नदबई थाना क्षेत्र के ग्राम उटारदा निवासी एक रिश्तेदार घर  आया तथा दोनों मिलकर शराब पीने लगे।  रामचरण शराब के नशे में धुत्त होकर सो गया। इस दौरान रिश्तेदार मोबाइल व दोनों बच्चियों चंचल व एकता को लेकर चला गया। 



घर के अन्य सदस्यों के खेतों से घर लौटने पर रामचरण से बच्चियों के बारे में पूछताछ की तो उसने रिश्तेदार नरेश के घर पर आने की सूचना दी। इस पर घर वालों ने भुसावर आकर बच्चियों की तलाश की लेकिन बच्चियों का  पता नही चला। 



 दूसरी ओर सायं करीब पौने पांच बजे स्थानीय शेरावाली चौराहे के समीप एक व्यक्ति को एक बच्ची सड़क पर रोते मिली। इसी दौरान निकटवर्ती ग्राम सहजपुरा निवासी लक्ष्मण जाटव को उसके  साले के पुत्र ने बच्ची के मिलने की सूचना दी।



 जिस पर परिजन खेरली पहुंचे। बच्ची की पहचान चंचल के रूप में हुई। पुलिस ने बच्ची के परिजनों को सीसीटीवी कैमरांेे के फुटैज दिखाए और बच्चियों की पहचान कराई। फुटैज में कैमरा नं. 3 में सायं पौने चार बजे उक्त व्यक्ति दोनों बच्चियों के साथ स्थानीय बिजली घर के पास एक ठेले के निकट नजर आया। 



एक अन्य फुटैज में चार बजकर इकतालीस मिनट पर अस्पताल के सामने बड़ी बच्ची चंचल नजर आई। इसके बाद पौने पांच बजे फुटैज में वही बच्ची को शेरावाली चौराहे के पास रोते हुए नजर आई। पुलिस दूसरी बच्ची एकता की तलाश जारी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned