script

एसओजी को कामयाबी, कुख्यात पपला गुर्जर गिरोह के दो सदस्य और गिरफ्तार, अब तक इतने आरोपी पकड़े

locationअलवरPublished: Sep 14, 2019 12:31:59 pm

पपला गुर्जर के दो और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों ने पुलिस थाने से भगाने में सहयोग किया था।

Two More Accused Of Papla Gujjar Firing Case Arrested By SOG

एसओजी को कामयाबी, कुख्यात पपला गुर्जर गिरोह के दो सदस्य और गिरफ्तार, अब तक इतने आरोपी पकड़े

अलवर. कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर प्रकरण में एसओजी ने शुक्रवार को दो जने और गिरफ्तार किए हैं। इन दोनों ने कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने से फरार कराने और फरारी में सहयोग किया था।
एटीएस-एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि एसओजी ने शुक्रवार को कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को फरार कराने व फरारी में सहयोग करने वाले महेन्द्र उर्फ पप्पू गुर्जर (31) पुत्र रामकुमार निवासी खैरोली थाना महेन्द्रगढ़-हरियाणा और अजय कुमार उर्फ बिल्लू (21) पुत्र जीतराम गुर्जर निवासी गुजरीबास थाना कोटकासिम-अलवर हाल बास मोहल्ला घिटोरनी वसंतकुंज-नई दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है।
प्रकरण में पपला गुर्जर को फरार कराने वाले और षड्यंत्र में शामिल आरोपी विनोद स्वामी, कैलाश गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेन्द्र सिंह, श्याम सुंदर उर्फ अशोक, जितेन्द्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह व एक इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर को एसओजी पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। प्रकरण में अब तक कुल 12 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गिरफ्तार मुल्जिमों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है। वहीं, अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
आरएसी का कांस्टेबल भी निलम्बित

एके-47 से फायरिंग कर कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को छुड़ा ले जाने की घटना के दौरान बहरोड़ थाने में तैनात आरएसी के कांस्टेबल अजय को भी निलम्बित कर दिया गया है। आरएसी के कमांडेंड रामेश्वरसिंह ने बताया कि बहरोड़ थाने में घटना के दौरान आरएसी का कांस्टेबल अजय भी वहां तैनात था। थाने पर हमले के दौरान कांस्टेबल ने अपनी तरफ से कोई जवाबी कार्रवाई नहीं की। प्रथम दृष्टया कांस्टेबल की लापरवाही की जांच असिस्टेंड कमांडेंट त्रिलोकीनाथ शर्मा से कराई गई। इसके बाद कांस्टेबल अजय को निलम्बित कर दिया गया। प्रकरण की जांच एएसपी राजेश कांवत कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो