scriptएक और पहलू कांड: अलवर में दो मुस्लिम गोपालकों पर हमला, एक की मौत | two muslim men transporting cow attack one dead in alwar | Patrika News

एक और पहलू कांड: अलवर में दो मुस्लिम गोपालकों पर हमला, एक की मौत

locationअलवरPublished: Nov 12, 2017 04:28:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अलवर जिले में एक ओर पहलू कांड की तर्ज पर मामला सामने आया है।

 alwar

muslism-youths

अलवर। अलवर जिले में एक ओर पहलू कांड की तर्ज पर मामला सामने आया है। जिले से पिकअप में गाय लेकर भरतपुर के घाटमिका गांव जा रहे दो मुस्लिम गोपालकों की देर रात मारपीट की गई इसके बाद गोली मार दी। इसमें एक युवक उमर खान की मौत हो गई। सामान्य हॉस्पिटल की मोर्चरी में युवक का शव रखा हुआ है। इस पर मृतक के परिजनों को आरोप है की उस को गोली मारी गई है।
जबकि ताहिर का हरियाणा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक उमर के शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सलाय की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की सूचना के बाद बड़ी संख्या में मेव समाज के लोग अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे।
उन्होंने सब की पहचान कि और समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस के साथ हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गाय लेकर जा रहे युवकों को मारपीट की इसके बाद गोली मार कर हत्या की गई और अंग भंग किया गया है। समाज के लोगों ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इस मामले की रिपोर्ट गोविंदगढ़ थाने में दर्ज करवाने की कार्रवाई की जा रही है।
गौरतलब है कि 55 साल के पहलू खान के साथ अप्रैल के महीने में कथित गौतस्कर के आरोप में मारपीट की गई थी, जिसमें उसे गंभीर रुप से चोट आई। जिसके बाद उसे और अन्य घायलों को बहरोड़ के एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद इलाज के दौरान पहलू खान की मौत हो गई थी। तो वहीं इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया था, जिसमें देखा गया था कि पहलू खान के बेरहमी से पीटा जा रहा था। पहलू खान पर हमला तब हुआ था, जब वो जयपुर के मवेशी मेले से गाय और बछड़े खरीदकर अपने घर हरियाणा ले जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो