script

बोलेरो में लगी आग से दो जिंदा जले

locationअलवरPublished: Dec 06, 2019 01:57:34 am

कठूमर-मंडावर मार्ग पर पेड़ से टकराने के बाद हादसा

बोलेरो में लगी आग से दो जिंदा जले

अलवर. कठूमर-मंडावर सडक़ मार्ग पर एक पेड़ से टकराने के बाद जीप में लगी आग।

अलवर. कठूमर कस्बे में कठूमर-मंडावर सडक़ मार्ग पर गुरुवार रात करीब नौ बजे एक बोलेरो पीपल के पेड़ से टकराने से आग लग गई। जिससे गाड़ी में सवार दो लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलने पर खेड़ली थाना पुलिस और कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों की जलने से मौत हो गई।
मिली
जानकारी के अनुसार मंडावर की तरफ से पंचकुई गंाव निवासी भीम सिंह चौधरी (38) पुत्र ख्यालीराम चौधरी एवं हन्नू पुत्र गिर्राज जाट निवासी लाठकी बोलेरो में बैठकर भनोखर की ओर आ रहे थे। भनोखर स्थित एक पम्प से पचास मीटर दूरी पर मंडावर की तरफ पीपल के पेड़ से बोलेरो टकरा गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बोलेरो टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। सूचना मिलने पर भनोखर स्थित पट्रोल पंप के सेल्स मैनेजर अशोक प्रजापत आग बुझाने के सिलेंडर को मोटरसाइकिल पर लेकर मौके पर पहुंचा लेकिन आग इतनी भयंकर थी वह सिलेंडर से नहीं बुझ पाई। इसके बाद भनोखर गांव से भी एक टैंकर पानी मंगाया गया। पूर्व सरपंच नन्नू राम मीणा और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन बोलेरो में सवार दोनों जनों की जलने से मौत हो गई।
सूचना मिलने पर खेड़ली एसएचओ सचिन शर्मा और अग्निशमन वाहन भी मौके पर पहुंचा। सूचना पर मौके पर खेरली से पहुंची दमकल ने करीब आधा घंटे बाद आग पर काबू पाया। बाद में गाड़ी के अंदर जलकर मरे दोनों व्यक्तियों के शवों को बाहर निकाला। जिन्हें 108 की सहायता से खेरली के राजकीय रैफरल अस्पताल लाया गया। मृतकों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो