scriptअलवर में यहां बदमाशों ने दो जनों का अपहरण किया, इतने लाख रुपए देकर वापस छोड़ा | Two People Kidnapped From Neemrana Area of Alwar | Patrika News

अलवर में यहां बदमाशों ने दो जनों का अपहरण किया, इतने लाख रुपए देकर वापस छोड़ा

locationअलवरPublished: Oct 20, 2018 12:32:51 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Two People Kidnapped From Neemrana Area of Alwar

अलवर में यहां बदमाशों ने दो जनों का अपहरण किया, इतने लाख रुपए देकर वापस छोड़ा

नीमराणा. थाना क्षेत्र के गंडाला-माजरीकलां सडक़ मार्ग पर गुरुवार रात बहरोड़ के एक शिक्षण संस्थान संचालक व उसके के साथ बैठे एक संत का तीन बाइकों पर सवार 5 अज्ञात बदमाशों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। नारनौल-झुंझुनूं रोड पर जंगल के पास दस लाख रुपए की फिरौती मांगी और दो लाख रुपए देने के बाद छोडकऱ बदमाश फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार बहरोड़ थाना क्षेत्र के नांगल खोडिय़ा निवासी भारतीय शिक्षण संस्थान एवं भारतीय सैनिक स्कूल के संचालक सुबेसिंह और कांकर जिंदा पीर मंदिर के संत हरहरदास निरंजन कार से कांकर जिंदा पीर मंदिर से बहरोड़ लौट रहे थे। इस दौरान गण्डाला-माजरीकलां सडक़ मार्ग पर तीन मोटरसाइकिलों पर पांच बदमाशों ने आगे बाइक लगाकर कार को रुकवा लिया। बदमाशों ने उन्हें कार से उतारा और तलाशी ली। तलाशी में सुबेसिंह क पास 19 हजार रुपए और संत के पास दो-तीन हजार रुपए मिले, जिन्हें बदमाशों ने ले लिए। इसके बाद बदमाशों ने उनके मुंह पर तौलिया डालकर उन्हें बहरोड़ क्षेत्र में आधा-एक घंटा तक घुमाया।
इसके बाद बदमाश उन्हें नारनौल-झुंझुनूं रोड पर लि गए। यहां बदमाशों ने उनके कपड़े उतरवाकर हाथ बांध कर खड़ा कर दिया और छोडऩे की एवज में दस लाख रुपए की मांग की। दोनों ने जान को खतरा मान नारनौल के पास रिश्तेदारी से दो लाख रुपए मंगवाकर दिए, तब जाकर बदमाश उन्हें जंगल में छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद पीडि़त सुबेसिंह ने थाने में आकर घटना के बारे में पर्चा बयान दिया। इधर, थाना अधिकारी संजय पूनिया ने उनके पास अभी तक इस तरह की किसी घटना की कोई रिपोर्ट नहीं आई। वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले की सत्यता आने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो