scriptरात को सो रही थी बहनें, जहरीले कीड़े ने मारा डंक, दोनों की दर्दनाक मौत | Two Sisters Death After Bite Of Venomous Insect In Alwar | Patrika News
अलवर

रात को सो रही थी बहनें, जहरीले कीड़े ने मारा डंक, दोनों की दर्दनाक मौत

अलवर जिले के तिजारा क्षेत्र में जहरीले कीड़े के काटने से दो बालिकाओं की मौत हो गई

अलवरSep 19, 2020 / 12:28 am

Lubhavan

Two Sisters Death After Bite Of Venomous Insect In Alwar

रात को सो रही थी बहनें, जहरीले कीड़े ने मारा डंक, दोनों की दर्दनाक मौत

अलवर. जिले के तिजारा क्षेत्र के रामनगर ग्राम (भिण्डुसी) में दो मासूम सगी बहनों की जहरीला कीड़ा काटने से मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि मृत बच्चियों के दादा ईशब खां पुत्र कालू खां निवासी रामनगर ने रिपोर्ट में बताया कि उसके लडक़े फारुख की बेटियां अफतरुन (12 ) व कपिया (8) को रात को सोती हुई अवस्था में किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया। जिससे रात्रि में उनकी तबीयत खराब हो गई। जिस पर बच्चियों को तिजारा सीएचसी लाया गया। वहां से दादा ईशब छोटी बच्ची कपिया को लेकर भिवाड़ी गया तथा बड़ी बच्ची को उसका पिता फारुख व चाचा तैयब गांव मोठूका तथा किशनगढ़बास अस्पताल लेकर गए।
जहां चिकित्सक ने बताया कि बच्ची की मौत हो गई है। जिस पर बड़ी बच्ची को लेकर घर आ गए।
दादा छोटी पोती को तिजारा अस्पताल लेकर गया, वहां से भिवाड़ी के निजी अस्पताल में गया, वहां से चिकित्सक ने दूसरे अस्पताल में जाने को कहा। फिर उसे स्टार हॉस्पिटल लेकर गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें वैध के पास भेजा, जब तक बच्ची की मौत हो गई ईशब ने बताया कि उसकी दोनों पोतियों की मौत जहरीले कीड़े के काटने से हुई है। पुलिस को सूचना मिलने पर दोनों बच्चियों के शवों को तिजारा सीएचसी अस्पताल लेकर आई, जहां चिकित्सकों की टीम से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो