script6 देशी कट्टा-कारतूस सहित दो संदिग्ध पकड़े | Two suspects, including 6 native katta-cartridges, caught | Patrika News

6 देशी कट्टा-कारतूस सहित दो संदिग्ध पकड़े

locationअलवरPublished: Jan 29, 2020 01:47:06 am

Submitted by:

Shyam

पूछताछ में जुटी पुलिस

6 देशी कट्टा-कारतूस सहित दो संदिग्ध पकड़े

अलवर. भिवाड़ी फूलबाग थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

अलवर. भिवाड़ी स्थित फूलबाग थाना पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रविंद्र प्रतापसिंह ने बताया कि खिजूरीवास टोल नाके से अलवर बाईपास की ओर बाइक खड़ी कर दो संदिग्ध किसी से मोबाइल पर बात करते हुए पूछ रहे थे कि कहां आना है। बाइक पर बैठे दोनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ कर तलाशी ली तो उनके पास से दो देसी कट्टे लोडेड व बाइक की सीट के नीचे 4 कट्टे बरामद किए गए।
पुलिस ने बताया कि ये एक बाइक पर मौत का सामान बेचने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते दोनों आरोपी अपने मंसूबो में कामयाब नहीं हो पाए। पकड़े गए दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश के बरसाना निवासी हैं।
पुलिस को आरोपियों के कब्जे से 6 देशी कट्टे व 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर उनकाक्रिमिनल रिकॉर्ड खंगालने में लगी है।

फूलबाग थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि रात्रि गस्त के दौरान खिजूरीवास गांव के पास दो युवक एक बाइक पर आते दिखाई दिए। जिनसे पूछताछ करने पर दोनों संदिग्ध लगे। दोनों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो