एक सैकण्ड में दो महिलाओं के पर्स पार

एक सैकण्ड में दो महिलाओं के पर्स पार

Hiren Joshi | Updated: 27 May 2019, 09:44:52 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

दो घण्टे बाद पुलिस ने पकड़ लिया, मोटरसाइकिल भी जब्त की

 

अलवर.

लोकसभा आम चुनावों के बाद जिले में अपराध की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं। अलवर शहर में सोमवार को दो अलग-अलग जगहों से दो महिलाओं से पर्स छीनने और पैसे लूटने की घटनाएं हुई। हालांकि घटना के करीब दो घण्टे बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि अपनाघर शालीमार निवासी शिवानी राठौड़ दोपहर में संतसुख देव हॉस्पिटल जा रही थी। भगत सिंह सर्किल के पास स्थित सेठी हॉस्पिटल के सामने बाइक पर आए दो युवक पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में मोबाइल, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड व चार हजार रुपए थे। युवती ने पीछा किया तो बदमाश कला कॉलेज के पास सीमेंट गोदाम की ओर भाग गए। इसी तरह एनईबी हाउसिंग बोर्ड निवासी विद्यारानी दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूटी पर अपनी बहन के साथ एक कोचिंग की मीटिंग में जा रही थी। तभी रास्ते में अम्बेडकर सर्किल के पास दो युवक बाइक पर आए। पर्स छीनकर जेल सर्किल की तरफ भाग गए। पर्स में एटीएम, चार हजार रुपए सहित कुछ जरूरी दस्तावेज थे।

दो घण्टे बाद पुलिस ने पकड़ लिया
पुलिस को दिनदहाड़े पर्स छीनने की सनसनीखेज घटनाओं का पता चला तो कोतवाली, एनईबी व सीआईयू टीम ने आपसी समन्वय कर युवकों की तलाश शुरू कर दी। शहर में नाकाबंदी कराई। तब पता चला कि बदमाश ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ गए हैं। एनईबी पुलिस थाने की सिगमा 56 पर तैनात कांस्टेबल विश्वेन्द्र की ओर से एक लुटेरे को बाइक सहित हुलिया के आधार पर भागते हुए तूलेड़ा रोड से पकड़ा। इसके बाद पुलिस टीम पहुंच गई। फिर दूसरे साथी को पकड़ लिया। इस तरह पुलिस ने रवि कुमार पुत्र रामजीलाल उम्र 24 साल निवासी चक्की के पास तूलेड़ा व गुलफान खां पुत्र गफूर खां उम्र 22 निवासी तूलेड़ा को गिरफ्तार किया। मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली। जिनसे अभी पूछताछ चल रही है। जिसमें दूसरी वारदात भी खुल सकती हैं।

सुझाव
बाइक पर या पैदल चलते समय बैग पर निगाह रखे। बैग को ऐसी जगह रखे ताकि कोई झपट्टा देकर नहीं ले जा सके। सावधानी रहेगी तो बदमाश आसानी से बैग लेकर नहीं जा सकेंगे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned