scriptयूआईटी ने नाम का चलाया अभियान, नेहरू पार्क के बाहर फिर हुआ अतिक्रमण | UIT launched a campaign called Encroachment again outside Nehru Park | Patrika News

यूआईटी ने नाम का चलाया अभियान, नेहरू पार्क के बाहर फिर हुआ अतिक्रमण

locationअलवरPublished: Mar 27, 2023 07:16:48 pm

Submitted by:

mohit bawaliya

– जूस से लेकर फास्ट फूड की दुकानें सजीं, दिनभर रहती है भीड़- यहां से हर दिन निकलते हैं अफसर, किसी का नहीं है ध्यान

यूआईटी ने नाम का चलाया अभियान, नेहरू पार्क के बाहर फिर हुआ अतिक्रमण

अलवर.नेहरू पार्क के बाहर किया गया अतिक्रमण, वहां लगी भीड़।

अलवर. नगर विकास न्यास (यूआईटी) की ओर से कुछ दिन पहले नेहरू पार्क के पास अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था लेकिन कुछ ही दिन में फिर दुकानें सज गईं। यहां से हर दिन अधिकारी निकल रहे हैं लेकिन उस पर कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही है।
राजर्षि कॉलेज चौराहे के सामने नेहरू पार्क है। यहां पर यूआईटी की ओर से दुकानें हटाई गई थीं। नगर परिषद की टीम भी साथ थी। दुकानदारों के फ्रीज आदि जब्त किए गए थे। करीब दस दिन ही बीते हैं कि फिर से वहां दुकानें सज गईं। कोई जूस बेच रहा है तो कोई फास्ट फूड। गन्ने के जूस की भी दुकानें लगी हैं। यहां दिनभर मेले की तरह भीड़ उमड़ती है। कॉलेज के छात्र-छात्राओं के अलावा पार्क में घूमने आने वाले भी यहां खाने-पीने के लिए आते हैं।
जानकारों का कहना है कि यूआईटी के अधिकारियों की ही शह पर यह अतिक्रमण होता है। इसके अलावा नगर परिषद की टीम भी दुकानदारों को बढ़ावा देती है। अतिक्रमण हटाने और फिर दुकानें लगाने की पीछे बड़ा खेल चलता है। इस मार्ग पर छोटे से लेकर बड़े अधिकारी गुजरते हैं लेकिन ओर किसी का ध्यान नहीं जाता। आसपास बड़े अधिकारियों के आवास भी हैं पर यूआईटी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो