scriptUncle-nephew and tau, returning after performing the ritual of rice, d | भात की रस्म अदा कर लौट रहे चाचा-भतीजे व ताऊ की सडक़ दुर्घटना में मौत | Patrika News

भात की रस्म अदा कर लौट रहे चाचा-भतीजे व ताऊ की सडक़ दुर्घटना में मौत

शादी की खुशियां मातम में बदली... परिवार के तीन लोगों की एक साथ जली चिताएं
कार को मारी अज्ञात वाहन ने टक्कर

अलवर

Updated: February 20, 2022 02:12:52 am

अलवर/भिवाड़ी/कोटकासिम. खुशखेड़ा थानांतर्गत बावल रोड स्थित टोल नाके के पास शुक्रवार रात क्षेत्र के गांव बूढ़ीबावल निवासी चाचा, ताऊ व भतीजे की सडक़ हादसे में मौत हो गई। वे बहन के ससुराल में भात की रश्म एवं शादी समारोह में सम्मिलित होकर वापस अपने गांव बूढ़ीबावल लौट रहे थे। इसी बीच हाइवे से राबडक़ा रोड व बूढ़ीबावल के बीच टोल नाके के बाद उनकी कार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। सभी मृतक बूढ़ीबावल निवासी हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए हंै। साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
खुशखेड़ा थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि एडवोकेट राजबीर यादव (40) पुत्र कृष्ण कुमार एडवोकेट, ताऊ जीतराम (65) पुत्र सुल्तान व चाचा भरतसिंह फौजी (65) पुत्र धर्मपाल निवासी बूढ़ीबावल तीनों रेवाड़ी के पास दहाला गांव में बड़भाती के रूप में शादी समारोह में गए थे। रात करीब 9 बजे अपनी कार में रेवाड़ी से बूढ़ीबावल की तरफ वापस आते समय टोल टैक्स के पास किसी वाहन ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार उक्त तीनों गंभीर घायल हो गए। आमने-सामने की भीषण टक्कर से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग तथा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा मौका मुआयना किया। पुलिस ने दो घायलों को टपूकड़ा सीएचसी व एक को रेवाड़ी पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। रात होने से तीनों के शवों को टपूकड़ा सीएचसी में रखवाया गया। शनिवार को परिजनों के आने के बाद टपूकड़ा सीएचसी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
भात की रस्म अदा कर लौट रहे चाचा-भतीजे व ताऊ की सडक़ दुर्घटना में मौत
भात की रस्म अदा कर लौट रहे चाचा-भतीजे व ताऊ की सडक़ दुर्घटना में मौत
बूढ़ीबावल गांव में नहीं जले चूल्हे
बूढ़ी बावल में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद घरों में चूल्हे नहीं जले तथा पूरे गांव में मातम छाया रहा। तीनों की एक साथ अर्थियां देखकर वातावरण गमगीन हो गया। घटना के बाद बहन के वहां भी शादी की खुशियां मातम में बदल गई।
मच गया कोहराम, हर किसी की आंखें नम

गांव में एक ही परिवार से तीन लोगों की एक साथ अर्थियां उठते देख परिवार में जहां कोहराम मच गया, वहीं पूरे गांव के लोगों सहित हर किसी की आंखें नम हो गई। पीडि़त परिवार की ओर से पुलिस थाने में घटना का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाई'माता-पिता भारतीय नागरिकता भलें छोड़ दें, गर्भ में मौजूद बच्चे को नागरिकता वापस पाने का हक' - मद्रास हाईकोर्टज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.