scriptअंसतुलित टे्रलर पलटा, पीछे आ रहे अन्य ट्रेलर ने मारी टक्कर | Unsolved trailer overturns, other trailing trailer collides | Patrika News

अंसतुलित टे्रलर पलटा, पीछे आ रहे अन्य ट्रेलर ने मारी टक्कर

locationअलवरPublished: Nov 30, 2020 02:25:28 am

Submitted by:

Pradeep

चालक केबिन में फंस का हुआ बुरी तरह घायलपुलिस ने चालक को निकाल कराया अस्पताल में भर्ती

अंसतुलित टे्रलर पलटा, पीछे आ रहे अन्य ट्रेलर ने मारी टक्कर

अंसतुलित टे्रलर पलटा, पीछे आ रहे अन्य ट्रेलर ने मारी टक्कर

नीमराणा (अलवर). दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रविवार सुबह नीमराणा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर आगे चल रहा एक ट्रेलर डिवाइडर कूदकर पलट गया, जिससे पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रेलर उसमें जा घुसा। वाहनों की इस भिड़ंत में पीछे के ट्रेलर का चालक केबिन में फंस कर बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने के्रन व लोगों की सहायता से चालक को केबिन से बाहर निकाला। घायल चालक को निजी अस्पताल मेंं भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के दौरान हाइवे पर लम्बा जाम लग गया।
मौके पर पहुंचे नीमराणा पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल रमन कुमार ने बताया कि सुबह भिवाड़ी कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि नीमराणा पुलिया के पास दो ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गए हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि एक डम्फर खराब खड़ा था और ट्रेलर जो जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था संतुलन बिगडऩे से डिवाइडर से टकरा गया। जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पीछे चल रहे ट्रेलर चालक ओमप्रकाश गुर्जर पुत्र बोदूराम गुर्जर निवासी मनोहरपुर टोडी की ढाणी केबिन में फंस गया। पुलिस ने क्रेन व लोगों की सहायता से चालक को केबिन से बाहर निकालकर नजदीक सोनी देवी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया। चालक के हादसे में एक हाथ और एक पैर फ्रैक्चर आया है, जिसका उपचार किया जा रहा है। हादसे के दौरान हाइवे पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस व हाइवे पेट्रोलिंग दस्ते ने जाम खुलवाया। नीमराणा थानाधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि घटना को लेकर देर शाम तक किसी की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो