गाड़ी से बांधकर 55.41 लाख से भरा एटीएम उखाड़ा, पुलिस देख छोड़ भागे

अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश्द्म हुए फरार


अलवर. शुक्रवार रात को भिवाड़ी उद्योग नगरी से 55.41 लाख रुपए की राशि से भरे एटीएम को बदमाशों ने गाड़ी से बांधकर उखाड़ लिया और ले जाने लगे। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश एटीएम को छोडकऱ अंधेरे का लाभ उठाकर फरार
हो गए।
चोपानकी थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि बीती रात थाने के एएसआई सरदारसिंह के नेतृत्व में पुलिस दल गश्त पर था। इसी दौरान सूचना मिली कि चेड़ा चौक स्थित एचडीएफसी एटीएम के बूथ के पास कुछ संदिग्ध लोग गाड़ी लेकर घूम रहे हैं।

पुलिस गश्ती दल मौके पर पहुंचा तो एक सफेद रंग की गाड़ी एटीएम को उखाडकऱ घसीटकर ले जाती नजर आई। इस पर पुलिस जाब्ते ने उनका पीछा किया तो वे एटीएम को छोडकऱ रात्रि में कोहरे का लाभ उठाकर गाड़ी सहित भाग गए। जिनका पुलिस ने पीछा किया। पुलिस ने एटीएम को जब्त कर थाने में रख लिया और बैंक प्रबंधन को इसकी सूचना दी।
वहीं पुलिस अधीक्षक अमनदीपसिंह कपूर ने एएसआई सरदारसिंह, कानि. कमलसिंह-118 व कानि. सुमेरसिंह चालक-718 को त्वरित कार्रवाई कर एटीएम को लुटने से बचाने के लिए प्रशंसा पत्र एवं नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है। वहीं रिवार्ड रोल पृथक से भिजवाया जा रहा है।

Shyam Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned