scriptपीडि़ता के परिजनों ने मिले आरएलपी विधायक, पीडि़ता को 50 लाख रुपए मुआवजा एवं सीबीआई जांच की रखी मांग | Victim's relatives met RLP MLA, demanded compensation of Rs 50 lakh to | Patrika News

पीडि़ता के परिजनों ने मिले आरएलपी विधायक, पीडि़ता को 50 लाख रुपए मुआवजा एवं सीबीआई जांच की रखी मांग

locationअलवरPublished: Jan 16, 2022 01:42:24 am

Submitted by:

Kailash

विधायकों के प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर में अस्पताल में जानी पीडि़ता की कुशलक्षेम,

पीडि़ता के परिजनों ने मिले आरएलपी विधायक, पीडि़ता को 50 लाख रुपए मुआवजा एवं सीबीआई जांच की रखी मांग

पीडि़ता के परिजनों ने मिले आरएलपी विधायक, पीडि़ता को 50 लाख रुपए मुआवजा एवं सीबीआई जांच की रखी मांग


अलवर/अलवर ग्रामीण ञ्च पत्रिका. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देश के बाद शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल तथा मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने जयपुर स्थित जेके लोन अस्पताल में जाकर अलवर में दरिंदगी की शिकार हुई मूकबधिर बालिका की कुशलक्षेम पूछी तथा चिकित्सकों व बालिका के साथ मौजूद परिजनों से मुलाकात कर स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी ली।
बाद में तीनों विधायकों के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रतिनिधिमंडल अलवर जिले में पीडि़ता के गांव पहुंचा और पीडि़त मूक बधिर बालिका के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें न्याय की लड़ाई में हर संभव साथ देने का भरोसा दिलाया। विधायकों के प्रतिनिधिमंडल ने अलवर जिला मुख्यालय पर जिला प्रशासन के मार्फत राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया, जिसमें राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पीडि़ता के परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा देने, मामले की जांच सीबीआई अथवा केंद्र की निष्पक्ष एजेंसी से करवाने व पीडि़ता के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग की। गौरतलब है कि मामले को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व में ही ट्वीट करके राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करने तथा सरकार को कठोरतम निर्देश देने की मांग कर चुके हैं। सांसद हनुमान बेनीवाल स्वास्थ्य खराब होने के कारण नहीं आ सके।
विधायकों के प्रतिनिधिमंडल ने अलवर जिला मुख्यालय पर जिला प्रशासन के मार्फत राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया, जिसमें राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पीडि़ता के परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा देने, मामले की जांच सीबीआई अथवा केंद्र की निष्पक्ष एजेंसी से करवाने व पीडि़ता के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग की। गौरतलब है कि मामले को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व में ही ट्वीट करके राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करने तथा सरकार को कठोरतम निर्देश देने की मांग कर चुके हैं। सांसद हनुमान बेनीवाल स्वास्थ्य खराब होने के कारण नहीं आ सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो