एसपी साहब अब तो करो सुनवाई, मंत्री पुत्रों पर करो कार्रवाई

एसपी साहब अब तो करो सुनवाई, मंत्री पुत्रों पर करो कार्रवाई

Rajeev Goyal | Publish: Dec, 28 2017 11:24:44 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

पुलिस ने मंत्री भड़ाना के पुत्रों की गाड़ी से उठाए साक्ष्य, अब नवें दिन हो सकेगा घायल युवक का मेडिकल

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग


अलवर में मंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटों के खिलाफ युवक का अपहरण कर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने मंत्री के पुत्रों की गाड़ी से साक्ष्य उठाए हैं, जिन्हें एफएसएल जांच के लिए जयपुर स्थित प्रयोगशाला भेजा गया है। उधर, घटना के आठ दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पिता सतीश अपने घायल पुत्र तेजसिंह को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और जिला पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनाई। एसपी के आदेश पर अब गुरुवार को घायल युवक तेजसिंह का मेडिकल होगा।

शिवाजी पार्क थाना प्रभारी ने बताया कि घायल युवक ने पर्चा बयान में मंत्री पुत्रों की गाड़ी से वारदात का होना बताया। इस पर एफएसएल टीम बुला मंत्री पुत्रों की गाड़ी से साक्ष्य उठाए। जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। आरोप है कि 20 दिसम्बर को मंत्री भड़ाना के बेटे सुरेन्द्र, धीरेन्द्र सहित उसके करीब एक दर्जन साथियों ने शिवाजी पार्क में किराए पर रहने वाले डहरा-शाहपुर के युवक तेजसिंह यादव का अपहरण कर लिया और घर के सामने एक बाडे में बने कमरे में बंधक बना मारपीट की।


सौंपा ज्ञापन, जताई पीड़ा

उधर, घटना के आठ दिन बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर घायल युवक तेजसिंह अपने पिता सहित ग्रामीणों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनाई। उसने पुलिस अधीक्षक को बताया कि पुलिस ने अब तक मेडिकल कराना तो दूर उसके खून से सने कपड़े भी जब्त नहीं किए हैं। मंत्री के घर जाकर उसने गाली-गलौंच नहीं की। फिर भी मंत्री पुत्र उसे जबरन हथियारों के बल पर अपहरण कर गाड़ी में पटक ले गए और उससे बेरहमी से मारपीट की। इस पर जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया। साथ ही संबंधित थाना पुलिस को युवक का मेडिकल कराने एवं खून से सने कपड़े जब्त करने के निर्देश दिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned