Video : राजस्थान के इस पार्षद को एक मामले में जमानत मिलने के बाद फिर किया गिरफ्तार

Video : राजस्थान के इस पार्षद को एक मामले में जमानत मिलने के बाद फिर किया गिरफ्तार
Councilor Kapil re arrested in case of assault in alwar

Rajeev Goyal | Publish: Sep, 07 2017 06:50:00 AM (IST) alwar

पुलिस ने उसे राजकार्य में बाधा एवं सरकारी कर्मचारियों से मारपीट के मामले में फिर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पार्षद को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई।

अलवर.

वार्ड की समस्याओं को लेकर कलक्ट्रेट में हंगामा मचाने पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार पार्षद कपिल राज शर्मा को बुधवार को पुलिस ने एडीएम सिटी के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। पार्षद के कोर्ट से बाहर निकलते ही पुलिस ने उसे राजकार्य में बाधा एवं सरकारी कर्मचारियों से मारपीट के मामले में फिर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पार्षद को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई।

 

उधर, राजस्व विभाग कर्मचारी समन्वय समिति ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर कलक्ट्रेट कर्मचारियों से मारपीट व राजकार्य में बाधा के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शांतिभंग में गिरफ्तार पार्षद कपिल राज शर्मा को लेकर कोतवाली थाना पुलिस बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे न्यायालय परिसर लेकर आई। यहां उसे एडीएम सिटी महेन्द्र मीणा के समक्ष पेश किया गया, यहां दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद पार्षद को जमानत पर छोड़ दिया गया।

 

पार्षद जैसे ही कोर्ट से बाहर आए, पुलिस ने उन्हें फिर से राजकार्य में बाधा एवं सरकारी कर्मचारियों से मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि पार्षद सहित 80-90 लोगों के खिलाफ मंगलवार को कलक्ट्रेट के सहायक कर्मचारी नरेश शर्मा ने मामला दर्ज कराया था, जिसमें बताया गया कि पार्षद व उनके साथ आए 80-90 लोगों ने कलक्टर चैम्बर में जबरन घुसने की कोशिश की। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने धक्का-मुक्की की। सहायक कर्मचारी सहित गनमैन की वर्दी फाड़ दी। कलक्टर के ड्राइवर का हाथ मरोड़ दिया। इससे उन्हें चोटें आई।

 

कलक्टर को ज्ञापन


उधर, राजस्व विभाग कर्मचारी समन्वय समिति ने बुधवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें कलक्ट्रेट कर्मचारियों से मारपीट व राजकार्य में बाधा के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। समिति अध्यक्ष यशवन्त मीना ने जिला कलक्टर को बताया कि 5 सितम्बर को शाम करीब साढ़े पांच बजे पार्षद कपिल राज सहित 80-90 महिला-पुरुष चिल्लाते हुए आए। कलक्टर चैम्बर के बाहर मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें रोका तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। आरोपितों ने कर्मचारी नरेश शर्मा, नरेन्द्र शर्मा, कमल शर्मा, राजेश सैनी सहित कलक्टर के गनमैन से धक्का-मुक्की व मारपीट की।

 

कांग्रेस का धरना


जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से शहर की समस्याओं को लेकर नगर परिषद के बाहर धरना बुधवार को भी जारी रहा। इस दिन कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड 11, 12, 14 के वार्डवासियों ने धरना दिया। जिला उपाध्यक्ष एवं शहर प्रभारी जवाहर जैन ने बताया कि गुरुवार को वार्ड 1, 2. 48, 49, 50के नागरिक धरने में शामिल होंगे। इस मौके पर जिला प्रमुख सफिया खान, अजीत यादव, नरेन्द्र शर्मा, पुष्पा गुप्ता, संजय खींची, जगदीश बेनीवाल, गोपालदास खटीक, अशोक शर्मा, प्रदीप आर्य, नरेन्द्र मीणा, जगदीश शर्मा, सीएल जाजोरिया, प्रदीप सिंह, संजीव सिंह बारैठ, श्वेता सैनी, प्रकाश गंगावत, पवन सैनी, गोपेश भारद्वाज सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

पार्षद को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां उसे जमानत मिल गई। इसके बाद उसे दर्ज मुकदमे में गिरफ्तार किया गया। मामले के अन्य आरोपितों की तलाश है।
जयसिंह नाथावत, पुलिस उपाधीक्षक शहर अलवर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned