Video : #Falaharibaba यौन शोषण मामला : आज कभी भी हो सकती है बाबा की गिरफ्तारी, आईसीयू से किया शिफ्ट

Video : #Falaharibaba यौन शोषण मामला : आज कभी भी हो सकती है बाबा की गिरफ्तारी, आईसीयू से किया शिफ्ट
Babas arrest can be done today in alwar

Rajeev Goyal | Updated: 23 Sep 2017, 06:54:35 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश के दौरान सभी तथ्य जुटाने में लगी है। मामला हाई प्रोफाइल है इसलिए जल्दबाजी नहीं।

अलवर.

बिलासपुर निवासी २१ वर्षीया युवती के यौन शोषण मामले में फलाहारी बाबा को शनिवार को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। मामले में पुलिस की जांच लगभग पूर्ण हो गई है। कुछ बिन्दुओं पर अनुसंधान बाकी है, जिसके भी शनिवार को पूर्ण होने की उम्मीद है।

 

दरअसल, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तफ्तीश के दौरान सभी तथ्य जुटाने में लगी है। चूंकि मामला हाई प्रोफाइल है इसलिए पुलिस जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। उच्च पदस्थ सूत्रों का कहना है कि संभवतया शनिवार को बाबा को युवती के यौन शोषण मामले में पुलिस गिरफ्तार करेगी।

 

उधर, शुक्रवार को तीसरे दिन भी फलाहारी बाबा निजी अस्पताल में भर्ती रहे। इस दिन उन्हें तबीयत में सुधार आने पर आईसीयू वार्ड से अस्पताल के एक प्राइवेट रूम में शिफ्ट किया गया। इस दिन बाबा से मिलने उनके कई शिष्य भी अस्पताल पहुंचे। इस दिन भी बाबा के कक्ष के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। आमजन को बाबा से मिलने नहीं दिया गया।

 

दिनभर रही गिरफ्तारी की चर्चा


यौन शोषण के मामले में बाबा की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को तीसरे दिन भी चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। हालांकि इस दिन पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार नहीं किया, लेकिन गिरफ्तारी की संभावनाओं को लेकर पूरे दिन अस्पताल व उसके आस-पास लोगों का जमघट लगा रहा। इस दिन सुबह से ही बाबा की गिरफ्तारी की संभावनाएं जताई जा रही थी, लेकिन दोपहर तक सब सामान्य रहा। पुलिस मामले की जांच में व्यस्त रही। दोपहर बाद पीडि़ता के बयान दर्ज होने एवं जांच प्रक्रिया पूर्ण होने की सूचना आई। इससे देर शाम तक बाबा की गिरफ्तारी की संभावनाएं जताई जाने लगी। इसके चलते फिर से अस्पताल के बाहर भीड़ जमा हो गई। लेकिन पुलिस बाबा को गिरफ्तार करने नहीं आई।

कुछ बिन्दुओं पर अनुसंधान अभी बाकी है। इसके पूरा होने पर अग्रिम अनुसंधान की दिशा तय की जाएगी।
राहुल प्रकाश, जिला पुलिस अधीक्षक अलवर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned