Video : गज्जू गैंग ने भिवाड़ी में फैलाई दहशत, तीन प्रतिष्ठानों पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां

Video : गज्जू गैंग ने भिवाड़ी में फैलाई दहशत, तीन प्रतिष्ठानों पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां
Gajju gang firing in bhiwadi

Rajeev Goyal | Publish: Aug, 24 2017 07:00:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

बदमाशों ने प्रष्ठिान के मालिकों को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। देर रात तक कोई बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

भिवाड़ी. अलवर.

क्षेत्र के कुख्यात बदमाश गज्जू ने अपने गुर्गों के साथ बुधवार दोपहर एक के बाद एक तीन प्रतिष्ठानों पर गोलियां बरसाईं। इससे शहर में दहशत फैल गई। बदमाशों ने प्रष्ठिान के मालिकों को रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नांकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन देर रात तक कोई बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

 

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने सबसे पहले गौरवपथ स्थिति बीकानेर मिष्ठान भंडार पर दोपहर करीब डेढ़ बजे मात्र दो मीनट में करीब १२ राउंड फायर किए। अचानक हुई फायरिंग से वहां अफरा-तफरी मच गई। बचाव में लोग इधर-उधर भागने लगे। बदमाशों ने काउंटर पर बैठे व्यक्ति पर गोलियां दागी, लेकिन वह बच निकला।

 

इस दौरान लोगों ने पुलिस को सूचित दी, लेकिन पुलिस मौके पहुंचने से पहले ही बदमाश प्रतिष्ठान के मालिक से तीस लाख रुपए की रंगदारी की मांग व देने पर जान से मारने की धमकी देर फरार हो गए। यहां निकलकर बदमाश सीधे आदिश ट्रेडिंग कंपनी पहुंचे। जहां उन्होंने चार राउंड हवाई फायर किए। बदमाशों ने यहां रंगदारी के लिए पचास लाख की मांग की। इस दौरान बदमाशों के साथ हाथपाई होने की भी बात सामने आ रही है।

आदिश ट्रेडिंग कंपनी के मालिक नरेंद्र उपाध्याय ने बताया कि बदमाशों ने उनसे ५० लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। इससे पहले भी २० लाख रुपए की मांग कर चुके हैं। इसके बाद बदमाश हेतराम चौक स्थिति राणा फैमली रेस्टोरेंट पहुंचे। यहां भी रंगदारी की मांग करते हुए करीब ८ राउण्ड हवाई फायर किए। जिसमेंं दो गोलीयां मुख्य गेट पर लगे शीशे में लगी। घटना से वहां मौजूद लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस तरह बदमाशों ने मात्र १० मीनट में ही तीन स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया।

 

बदमाश आगे, पुलिस पीछे


बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि पहले धमकी देने के बाद रंगदारी वसूलने भी पहुंच गए। बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दिया। बदमाश वारदातों को अंजाम देते रहे और पुलिस उनके पीछे दौड़ती रही। लेकिन किसी भी बदमाश को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही है। बदमाश दिनभर पुलिस को छकाते रहे।

 

गज्जू से हो चुकी है मुठभेड़


सिरदर्द बने वांछित अपराधी गज्जू की पुलिस से मुठभेड़ हो चुकी है। लंबे समय से फरार चल रहे गज्जू राजस्थान के भिवाड़ी व हरियाणा में भी वारदातें कर चुका हैं।

 

वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के सरगना की पहचान हो गई है। वारदात को अंजाम देने वालों में स्वयं गज्जू था। बदमाशों ने रंगदारी के लिए वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों की तालाश में सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी है।
सिद्धांत शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned