बाजार में होली की रौनक रही फीकी

बाजार में होली की रौनक रही फीकी

| Publish: Mar, 14 2017 08:10:00 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

नोटबंदी में इस बार होली का रंग भी धुल गया है हालत यह है कि बाजार में इस बार होली की रौनक फीकी बनी रही।

नोटबंदी में इस बार होली का रंग भी  धुल गया है हालत यह है कि बाजार में इस बार होली की रौनक फीकी बनी रही।

त्यौहार रहा फीका


अलवर शहर में इस बार होली की रंगत की की बनी हुई है होली के त्योहार पर भी होली का रंग फीका नजर आ रहा है इसका कारण नोटबंदी सहित मौसम में आया बदलाव है ।


 मौसम में परिवर्तन से  ठंडक बढ़ी है वही होली का रंग भी  फीका पडऩे लगा है  दुकानदारों की माने तो  इस बार होली का रंग  पिछले साल से फीका पड़ा है बाजार में पिछले साल जितने का रंग और गुलाल पका था उसकी तुलना में इस बार केवल 50 से 60 फीसदी बिक्री हुई है।


अच्छी बिक्री की थी उम्मीद

होली पर इस बार दुकानदारों को बाजार में अच्छी बिक्री की उम्मीद थी इसका कारण खेतों में बम्पर फसल का होना बताया जा रहा था लेकिन पिछले एक दो दिन से मौसम में आए बदलाव से यहां किसानों की उम्मीदों पर आघात पहुंचा वहीं बाजार भी धड़ाम से जा गिरा।


 दुकानदारों के अनुसार इस बार अच्छी बिक्री की उम्मीद के चलते हुए बाजार में होली पर कई नए आइटम भी लेकर आए जिन्हें लोगों ने भी सराहा लेकिन बाद में मौसम के बदलने से बिक्री घट गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned