scriptVideo : कार का टायर पंक्चर कर मास्टर की से लॉक खोल, कार से ढाई लाख रुपए पार | Video : open car lock, stolen 2.5 lakhs rupees in alwar | Patrika News

Video : कार का टायर पंक्चर कर मास्टर की से लॉक खोल, कार से ढाई लाख रुपए पार

locationसागरPublished: Apr 22, 2017 05:55:00 am

Submitted by:

बाइक पर सवार दो बदमाश शुक्रवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे स्कीम नम्बर दो स्थित विजय बैंक के पास घर के बाहर खड़ी कार की डिक्की में रखे ढ़ाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाशों की हेलमेट लगाने से पहचान नहीं हो सकी

बाइक पर सवार दो बदमाश शुक्रवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे स्कीम नम्बर दो स्थित विजय बैंक के पास घर के बाहर खड़ी कार की डिक्की में रखे ढ़ाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाशों की हेलमेट लगाने से पहचान नहीं हो सकी।
बदमाशों ने पहले कार का टायर पंचर किया, बाद में एक बदमाश ने मास्टर की से ड्राइवर साइड का लॉक खोलकर डिक्की खोली और उसमें रखा ब्रीफकेस लेकर फरार हो गए। ब्रीफकेस में ढाई लाख रुपए व कागजात रखे थे।
पीडि़त की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। वहीं घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश घटना को अंजाम देते हुए कैद हो गए। शहर के हसनखां मेवात नगर स्थित ए-86 निवासी अरविंद लवानिया की एमआईए में लैड की फैक्ट्री है। वह शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे आर्य नगर स्थित एसबीआई बैंक की शाखा से ढ़ाई लाख रुपए निकाल कर अपने ससुराल लाजपत नगर मकान नम्बर 83 में सूर्यकांत भारद्वाज के घर आए थे।

उन्होंने कार घर के बाहर खड़ी की और घर के अंदर चले गए। कार की डिक्की में ब्रीफकेस में ढाई लाख रुपए रखे थे। उसी दौरान एक बाइक पर हेल्मेट लगाकर दो बदमाश आए। उनमें से एक बदमाश ने गाड़ी के पीछे बैठकर पहिए की हवा निकाल दी, जिससे घटना के बाद कोई उनका पीछा नहीं कर सके। बदमाशों ने मास्टर चाबी से ड्राइवर साइड का ताला और डिक्की खोली और ब्रीफकेस लेकर फरार हो गए।
लोगों के शोर मचाने पर अरविंद व अन्य परिजन बाहर आए। उन्होंने देखा तो डिक्की से बैग गायब था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किया। पीडि़त की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
4 मिनट में वारदात

बदमाशों ने पूरी घटना को तीन से चार मिनट में अंजाम दिया। सीसीटीवी के फुटेज के मुताबिक बदमाशों को कार की डिक्की में रुपए रखे होने की जानकारी थी। इसलिए अरविंद के अंदर जाते ही एक बदमाश कार के पीछे की तरफ आकर बैठा और घटना को अंजाम दिया।
शातिर हैं बदमाश

सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के मुताबिक बदमाश बड़े ही शातिर हैं। उन्होंने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया, उसे देखकर लगता है कि वे आदतन बदमाश हैं। पुलिस जांच दल का कहना है कि इस तरह की घटनाओं को दिल्ली की गैंग अंजाम देती है। इसलिए रुपए लूट करने वाली गैंग के दिल्ली का होने का अंदेशा है।
बदमाशों की बाइक फिसली


 पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश जैसे दिखने वाले दो युवकों की बाइक बैंक ऑफ बडोदा ग्रामीण बैंक के पास फिसली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां उसे एक नम्बर प्लेट मिली, उस पर दिल्ली का नम्बर है। नम्बर के आधार पर रिकॉर्ड चैक किया , जिसमें बाइक दिल्ली के पते पर पाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो