script

Video : महंत चांदनाथ की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे रामदेव सहित कई मंत्री, संतों ने चढ़ाई चादर

locationअलवरPublished: Sep 20, 2017 05:23:13 pm

Submitted by:

Prem Pathak

श्रद्धांजलि सभा में कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ और मनीष ग्रोवर समेत हरियाणा के पूर्व भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित प्रदेश के कई नेता भी पहुंचे।

Ramdev reached Mahant Chandnaths tribute gathering

Ramdev reached Mahant Chandnaths tribute gathering

रोहतक. अलवर.

महंत चांदनाथ के निधन के बाद मंगलवार सुबह रोहतक के अस्थल बोहर मठ में उनकी श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई, जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव ने भी शिरकत की। साथ ही केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और अर्जुनराम मेघवाल भी इस श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे हैं।
उल्लेखनीय है कि महंत चांदनाथ का कैंसर की लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के अस्पताल में निधन हो गया था।जिसके बाद उन्हें रोहतक मठ में ही समाधिष्ठ किया गया है। मंगलवार सुबह उनके निधन के बाद मठ में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमें बाबा रामदेव भी पहुंचे। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ और मनीष ग्रोवर समेत हरियाणा के पूर्व भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित प्रदेश के कई नेता भी पहुंचे।
श्रद्धांजलि सभा में अलवर जिले से रामगढ विधायक ज्ञानदेव आहूजा, भारतीय प्रशिक्षण संस्थान के डॉ.योगेश आत्रेय, बहरोड़ से कृषि उपज मंडी सदस्य अजीत यादव, पूर्व प्रधान एडवोकेट रोहिताश कुमार यादव, एडवोकेट भीम सिंह, मनोज मिश्रा, सुबेसिंह यादव, सुभाष गुप्ता, एडवोकेट अमित कुमार, श्याम लाल यादव, भाजपा महामंत्री नरेश शर्मा आदि थे।
चादर भेंट की
नेताओं सहित सन्तो ने भी दी श्रंद्वाजली जिसमे कर्नाटक मठ संत निर्मलनाथ,राजस्थान से लहरनाथ, जम्मू कश्मीर, यूपी, महाराष्ट्र, हरिद्वार, उत्तराखण्ड, दिल्ली महन्त मण्डल की तरफ से चादर, बहरोड़ से महाराज धर्मगिरी ने तथा नीमराणा शंकरनाथ महाराज ने चादर अर्पित की। काफी संख्या में सन्तों ने चादर अर्पित की। दिल्ली, राजस्थान व हरियाणा से अन्य नेता, यूपी मुख्यमंत्री व हरियाणा मुख्यमंत्री ने चि_ी भेजकर श्रदांजलि दी।
चिकानी के पास सड़क दुर्घटना में युवक की मौत


अलवर. चिकानी से किथूर की ओर राव होटल के पास मंगलवार शाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। सदर थाना पुलिस के अनुसार युवक की शिनाख्त माधोगढ़ निवासी नीलू (३०) पुत्र चन्दर सैनी के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि नीलू मावा का काम करता था। मंगलवार को वह चिकानी पेड़ी देने गया था। पेड़ी देकर वह वापस लौट रहा था। इसी दौरान दुघर्टना में उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो