scriptEX ENGLISH PLAYER NOT HAPPY WITH KOHLI PLAYING IN COUNTY | कोहली के काउंटी खेलने से भयभीत हैं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी | Patrika News

कोहली के काउंटी खेलने से भयभीत हैं इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी बॉब विल्स विराट कोहली के काउंटी टीम में खेलने से काफी परेशान हैं, भारत इस साल जुलाई में करेगी इंग्लैंड का दौरा।

नई दिल्ली

Published: March 27, 2018 11:12:30 am

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का निर्णय किया है। विराट ने यह निर्णय वहां के चुनौती भरे माहौल में ढलने के लिए लिया है। विराट का इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में खराब प्रदर्शन रहा है। वो इस बात से अवगत हैं की टीम की जीत उनके प्रदर्शन पर बहुत निर्भर करेगी। पिछली सीरीज में कोहली इंग्लैंड की पिचों पर जेम्स एंडरसन की हवा में लहराती गेंदबाजी पर लाचार और बेबस नजर आए थे। विराट इंग्लैंड में खेली गयी अपनी 10 टेस्ट इनिंग्स में सिर्फ 134 रन ही कर पाएं हैं।
virat kohli
 

पहले के उलट अब गेंदबाजी है भारत की ताकत
गेंदबाजी में भारतीय टीम 20 विकेट लेने में सक्षम है, इंग्लैंड में सीरीज जीतने के लिए उसे बल्लेबाजी पर खासा काम करना होगा। भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में विविधता है। उनके पास भुवनेश्वर कुमार के रूप में इंग्लैंड में सफल गेंदबाज है। भारतीय टेस्ट टीम के तीन बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा , मुरली विजय और विराट इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट के प्रशासनिक समिति के अध्यक्ष विनोद राय बता चुके हैं कि सभी भारतीय स्पेशलिस्ट टेस्ट खिलाड़ी जून के महीने में इंग्लैंड में होंगे।भारत 'ए' टीम के लिए इंग्लैंड में खेलेंगे यह खिलाड़ी। राहुल द्रविड भारत ए टीम के कोच होंगे।
 

इंग्लैंड के खिलाफ लम्बा दौरे पर जाएगी भारतीय टीम
भारत इंग्लैंड दौरे पर तीन T20 मैच और तीन एकदिवसीय मैच खेलेगा। भारत को इस दौरे पर पांच टेस्ट मैच भी खेलने हैं। इससे पहले भारत पिछली दो टेस्ट सीरीज इंग्लैंड से हार चूका है। इस बार टेस्ट सीरीज जीतने के लिए भारत कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता। भारत ने साउथ अफ्रीका के दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था पर वो टेस्ट सीरीज जीतने में नाकामयाब रहा था। सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच नहीं खेलने और माहौल में ढलने का समय नहीं मिलने को टीम मैनेजमेंट ने हार का कारण बताया था।
 

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी बॉब विल्स कोहली के काउंटी में खेलने से नाराज हैं
अभी कोहली इंग्लैंड पहुंचे भी नहीं हैं और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर बॉब विल्स कोहली के काउंटी खेलने को लेकर भयभीत हैं। पूर्व क्रिकेटर विल्स का मानना हैं कि विराट को काउंटी खेलने का मौका देना, इंग्लैड टीम के लिए बहुत नुक्सान की वजह बन सकता है। उन्होंने कहा यह खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है। विल्स इस बात से परेशान हैं कि कोहली न सिर्फ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड कि परिस्थितियों में खेलेंगे बल्कि उनको इसके लिए पैसे भी दिए जाएंगे। विल्स ने माना कि इस फैसले कि वजह से इंग्लैंड सीरीज हार सकती है और वो नही चाहते कि इंग्लैंड घर में टेस्ट सीरीज हारे। रिपोर्ट के अनुशार कोहली सरे के लिए काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.